ADVERTISEMENTREMOVE AD

‘मिर्जापुर सीजन- 3’ की रिलीज डेट रिवील पर फैंस को पहले सुलझानी होगी पहेली

'मिर्जापुर सीजन- 3' की रिलीज डेट का खुलासा मेकर्स ने फर्स्ट लुक शेयर करने के बाद किया है.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

फेमस वेब सीरीज मिर्जापुर 3 (Mirzapur 3) का फर्स्ट लुक 19 मार्च को जारी किया गया है. इसके बाद फैंस के लिए अब एक नई खुशखबरी आई है. मिर्जापुर 3 के मेकर्स ने आखिरकार बेसब्री से इंतेजार किए जाने वाले वेब सीरीज के सीजन 3 के रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है. प्राइम वीडियो ने एक नए पोस्ट में शो के मुख्य किरदारों का कैरिकेचर शेयर किया है, जिसमें एक नोट है और इसी तस्वीर में रिलीज डेट कहीं छिपी हुई है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
प्राइम वीडियो ने मिर्जापुर वेब सीरीज का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "मिर्जापुर सीजन 3 की रिलीज डेट छुपी है इसमें. ढूंढ सकते हो तो ढूंढ लो."

इस पोस्ट के बाद से फैंस ने इसके रिलीज होने के डेट का अनुमान लगाना शुरू कर दिया. फैंस ने इस स्कैच में मौजूद प्वाइंट्स को जोड़कर कई तारीखों को अनुमान लगाया. कुछ फैंस ने इस वेब सीरीज की रिलीज डेट 7 जुलाई तो अन्य लोगों ने 7 अगस्त बताई. वहीं कुछ अन्य फैंस ने 5 जुलाई का भी अनुमान लगाया.

'मिर्जापुर सीजन- 3' की रिलीज डेट का खुलासा मेकर्स ने फर्स्ट लुक शेयर करने के बाद किया है.
0

अली फजल ने एक अलग अंदाज में वीडियो शेयर करते हुए मिर्जापुर सीजन 3 के बारे में जानकारी दी. अली फजल ने कहा, "डेट..डेट.. डेट.. डेट खोजने आए हो ना.. यह डेट मिल जाएगी हम भी यह सोचे थे. यह जो दिमाग वाले लोग है ना पीछे.. यह पहले खिलाएंगे, फिर घुमाएंगे, और फिर तड़पाएंगे और फिर हमारी पेशी होगी कुछ दिनों में.. वहां होगी फेश- टू- फेश बात. फिर मचेगा भौकाल."

मिर्जापुर सीजन 3 के टीजर की पहली झलक में पंकज त्रिपाठी, कालीन भैया के रूप में अपनी एक फेमस भूमिका को दोहराते हुए दिखाई दिए. वहीं अली फजल को एक दमदार अवतार में दिखाया गया, जिसमें वे नाटकीय अंदाज में अपनी बंदूकें चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

मिर्जापुर के दो सीजन पहले आ चुके हैं, जो दर्शकों को खूब पसंद आया था. अब फैंस सीजन 3 का बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं.

बहुचर्चित वेबसीरीज मिर्जापुर का पहला सीजन साल 2018 में आया था. वहीं इसका जूसरा सीजन साल 2020 में अमेजन प्राइम में रिलीज किया गया था.

मिर्जापुर वेब सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु, रसिका दुग्गल, विक्रांत मेसी, ईशा तलवार सहित अन्य कई कलाकार मुख्य भूमिका में हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×