ZERO रिव्यू: शाहरुख की ये फिल्म देखिए सिर्फ दो मिनट में

ZERO रिव्यू: शाहरुख की ये फिल्म देखिए सिर्फ दो मिनट में

मूवी रिव्यू

शाहरुख खान की फिल्म जीरो रिलीज हो गई है. अपने टाइटिल के मुताबिक फिल्म की कहानी भी निकली. फिल्म क्रिटिक्स को फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आ रही है. फिल्म में शाहरुख खान 38 साल के एक शख्स के किरदार में हैं, जो बौने बने हैं. वहीं उनके साथ अनुष्का शर्मा भी हैं, जो सेरेब्रल पाल्सी से पीड़ित है, फिल्म की कहानी मेरठ की है. शाहरुख के किरदार का नाम बउआ है, जिसे अपने लिए लड़की की तलाश है, और तलाश पूरी होती है अनुष्का शर्मा पर जाकर, जो इस फिल्म में सांइटिस्ट बनी हैं.

फिल्म में कटरीना कैफ भी हैं, जो बबीता कुमारी का किरदार निभा रही हैं. कटरीना का किरदार उनकी रियल लाइफ से काफी मिलता जुलता दिखाई दे रहा है. बउआ बबीता के सपनों में दिन रात डूबा रहता है, लेकिन ट्रेजडी ये है कि बबीता कुमारी खुद अपना टूटा हुआ दिल लेकर घूम रही हैं.

दर्शकों को समझाने के लिए इतना काफी है कि राइटर हिमांशु शर्मा और डायरेक्टर आनंद एल राय ने एक ऐसी फिल्म बनाई है जो पूरी तरह कनफ्यूजिंग हैं. जो ये भी नहीं समझा पाई कि फिल्म में लिए गए तीन कैरेक्टर क्यों और किस लिए इस फिल्म में हैं और इन्हें करना क्या है.

सेकेंड हाफ आते-आते आप अपने अपको ठगा हुआ और बेवकूफ जरूर महसूस करेंगे. क्योंकि शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ अपने फिल्म के टाइटल की तरह ही है.

ये भी पढ़ें- लव सेक्स और धोखा, 2018 की ये बोल्ड वेब सीरीज क्या आपने देखी?

(सबसे तेज अपडेट्स के लिए जुड़िए क्विंट हिंदी के WhatsApp या Telegram चैनल से)

Follow our मूवी रिव्यू section for more stories.

मूवी रिव्यू

    वीडियो