ADVERTISEMENTREMOVE AD

Mukesh Khanaa ने लड़कियों पर दिया विवादित बयान, लोगों ने लगा दी क्लास

मुकेश खन्ना के इस वीडियो पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

मशहूर एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में हैं. महाभारत के भीष्म पितामह और शक्तिमान के नाम से मशहूर मुकेश खन्ना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो कुछ लड़कियों को लेकर सलाह दे रहे हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
कोई भी लड़की अगर किसी लड़के से कहे- ‘I want to have sex with you’ वो लड़की नहीं है वो धंधा कर रही है, क्योंकि इस तरह की निर्लज बातें, सभ्य समाज की लड़की नहीं कर सकती, अगर वो करती है तो वो सभ्य समाज की नहीं है, उसका धंधा है. आप उसके भागीदार मत बनिए
0

मुकेश खन्ना के इस वीडियो पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें रूढ़ीवादी सोच वाला बता रहे हैं तो वहीं लोग उनपर गुस्सा उतार रहे हैं.

मुकेश खन्ना के इस वीडियो पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

यूजर मुकेश से खफा 

(फोटो: क्विंट)

ADVERTISEMENT

वहीं मुकेश खन्ना के इस बयान से लड़कियों में काफी नाराजगी है, लड़कियां उनसे ये सवाल पूछ रही हैं, कि आपने लड़कियों के लिए तो नियम बता दिया, लेकिन लड़कों के बारे में क्या कहेंगे.

मुकेश खन्ना के इस वीडियो पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

लड़कियां भड़कीं

(स्क्रीन शॉट इंस्टा

ADVERTISEMENTREMOVE AD

कुछ लोगों ने तो मुकेश खन्ना से लड़कों के ऊपर भी एक वीडियो बनाने की सलाह दे डाली है. बता दें कि मुकेश खन्ना ने पुरुषों को इंटरनेट और वास्तविक जीवन में महिलाओं द्वारा लालच में आने से सावधान रहने के लिए कहा, और अक्सर महिलाओं को रैकेट चलाने की कोशिश करने और 'निर्दोष पुरुषों' को ब्लैकमेल करने के लिए दोषी ठहराया. उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि उन्हें मुफ्त सेक्स की पेशकश करने वाली 'युवा महिलाओं' के खातों से संदेश प्राप्त हुए थे, लेकिन उन्होंने जवाब नहीं देने का फैसला किया.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×