नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी आलिया को नोटिस भेजा,धोखाधड़ी का आरोप

आलिया ने नवाज को 7 मई को तलाक का नोटिस भेजा था

Published
एंटरटेनमेंट
1 min read
आलिया ने नवाज को 7 मई को तलाक का नोटिस भेजा था
i

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पत्नी आलिया को कानूनी नोटिस भेजा है. आलिया ने नवाज को 7 मई को तलाक का नोटिस भेजा था. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, नवाज द्वारा पत्नी को भेजे गए नोटिस में उनपर 'धोखाधड़ी में शामिल होने', 'जानबूझकर और सुनियोजित तरीके से मानहानि करने' और 'चरित्र की बदनामी' करने का आरोप लगाया गया है. नोटिस में यह भी कहा गया है कि नवाज ने 19 मई को 15 दिन के अंदर आलिया के नाटिस का जवाब दिया था.

हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा था कि वह अपने बच्चों की स्कूल की फीस देने में सक्षम नहीं हैं, क्योंकि नवाज ने उन्हें पैसे देने बंद कर दिए हैं. नवाज के वकील ने आलिया के दावों को खारिज कर दिया है.

नवाज के वकील अदनान शेख ने एक वेबसाइट से कहा, "मेरे क्लाइंट द्वारा ईएमआई अभी भी दिया जा रहा है. बच्चों से जुड़े अन्य खर्च जवाब भी दिया जा रहा है. तलाक के नोटिस का भी जवाब दिया गया, उन्होंने इन आरोपों को नवाज को बदनाम करने की साजिश बताया.

इसके अलावा, नवाज ने अपने नोटिस में पत्नी से उनके खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने और जो हाल में उन्होंने कहा है, उसके लिए लिखित स्पष्टीकरण की मांग की है.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!