ADVERTISEMENTREMOVE AD

फ्री में नेटफ्लिक्स देखने का मौका, 5-6 दिसंबर को StreamFest

5-6 दिसंबर को होगी नेटफ्लिक्स की फ्री में स्ट्रीमिंग

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

क्या आप नेटफ्लिक्स को बिना सब्सक्राइब किए फ्री में देखना चाहते हैं? अब ये मुमकिन हो सकता है. Netflix भारत में 5-6 दिसंबर को स्ट्रीम फेस्ट का आयोजन कर रहा है. इस फेस्ट के तहत 5 और 6 दिसंबर को कोई भी यूजर नेटफ्लिक्स पर कुछ भी फ्री में देख सकता है और इसके लिए किसी सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

पिछले महीने OTT प्लेटफॉर्म ने भारत में अपने यूजर्स को एक हफ्ते के लिए मुफ्त स्ट्रीमिंग सुविधा देने की योजना की घोषणा की थी

नेटफ्लिक्स के COO ग्रेग पीटर्स ने कहा, "हमें लगता है कि देश भर में एक वीकेंड फ्री नेटफ्लिक्स एक्सेस देकर अपना कंटेंट और कहानियां दर्शकों तक पहुंचाने का बहुत अच्छा तरीका है."

नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अनिल कपूर, यामी गौतम ने नेटफ्लिक्स के इस आइडिया का समर्थन किया.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

कंपनी ने एक बयान में कहा, "नेटफ्लिक्स में हम चाहते हैं कि पूरी दुनिया से सबसे अच्छी कहानियां भारत में एंटरटेनमेंट के फैंस के लिए लाएं. इसलिए हम StreamFest का आयोजन कर रहे हैं."

इसे एक्सेस करने के लिए netflix.com/StreamFest पर जाएं, अपने नाम, ईमेल या फोन नंबर और पासवर्ड के साथ साइन अप करें और स्ट्रीमिंग शुरू करें.

नेटफ्लिक्स इंडिया की वाइस प्रेसिडेंट (कंटेंट) मोनिका शेरगिल ने कहा, "StreamFest के दौरान जो भी साइन इन करेगा, उसे स्टैंडर्ड डेफिनिशन में एक स्ट्रीम मिलेगी इसलिए उसी लॉगिन इंफॉर्मेशन से कोई और स्ट्रीम नहीं कर सकता."

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×