‘घोस्ट स्टोरीज’ का प्रोमो-जोया,अनुराग और करण की ये सीरीज डराती है
करण जौहर, जोया अख्तर, दिबाकर बैनर्जी और अनुराग कश्यप ने किया ‘घोस्ट स्टोरीज’ का प्रोमो शेयर.
करण जौहर, जोया अख्तर, दिबाकर बैनर्जी और अनुराग कश्यप ने किया ‘घोस्ट स्टोरीज’ का प्रोमो शेयर.(फोटो: इंस्टाग्राम स्क्रीनग्रैब) 

‘घोस्ट स्टोरीज’ का प्रोमो-जोया,अनुराग और करण की ये सीरीज डराती है

करण जौहर, जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और अनुराग कश्यप ने अपनी आने वाली नेटफ्लिक्स फिल्म 'घोस्ट स्टोरीज' का एक प्रोमो शेयर किया और ऑडियंस को 1 जनवरी की रात 12 बजे तैयार रहने के लिए कहा है. प्रोमो में चारों डायरेक्टर अपना इंट्रोडक्शन देते हुए बता रहे हैं कि पिछले साल उन्हें 'लस्ट स्टोरीज' बनाते हुए बड़ा मजा आया था, तो अब उन्होंने और आगे बढ़ते हुए 'घोस्ट स्टोरीज' बनाने का सोचा. जोया ने कहा, "हमने इस बार वो करने का सोचा जो हम में से किसी ने भी पहले नहीं किया हुआ है."

ये भी पढ़ें : जाह्न्वी, विजय 'घोस्ट स्टोरीज' में शामिल

Loading...

डायरेक्टर्स ने ये भी कहा कि 'घोस्ट स्टोरीज' उन चीजों के बारे में है जो बिलकुल भी इंसानियत से जुड़ा हुआ नहीं है और बहुत ही डरावना है. जोया, अनुराग और करण ने ये भी कहा कि उन्होंने जब से ये फिल्म बनाई है, तब से उनकी जिंदगी में कुछ चीजें पहले की तरह नहीं रहीं हैं.

करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म से मृणाल ठाकुर की भी तस्वीर शेयर की.

कुशा कपिला, जो कि iDiva में एक फैशन राइटर होने के बाद से फेमस हो गयीं, वो भी करण जौहर की इस फिल्म का हिस्सा हैं. कुछ महीने पहले उन्होंने करण जौहर के साथ अपनी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा था, "आप लोगों की वजह से ये हो पाया है. करण जौहर ने मेरा 2019 बना दिया

इनके अलावा जान्हवी कपूर और विजय वर्मा जोया अख्तर की फिल्म में नजर आएंगे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our एंटरटेनमेंट section for more stories.

    Loading...