ADVERTISEMENT

Entertainment: कौन सी फिल्म सुपर फ्लॉप, Netflix पर क्या टॉप ट्रेंड, जानिए सबकुछ

Netflix की सबसे महंगी बतायी जा रही फिल्म 'द ग्रे मैन' भी भारतीय दर्शकों को कोई खास पसंद नहीं आ रही है.

Published

अक्सर अपने यूनीक कपड़ों और फैशन के लिए सुर्खियों में बने रहने वाले अभिनेता रणवीर सिंह (Actor Ranveer Singh) इस बार कपड़े न पहनने के लिए एंटरटेनमेंट जगत की सारी लाइमलाइट बटोर ले गए. रणबीर कपूर की चर्चित फिल्म ‘शमशेरा’ बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरती नजर आ रही है, नेटफ्लिक्स की सबसे महंगी बतायी जा रही फिल्म 'द ग्रे मैन' भी भारतीय दर्शकों को कोई खास पसंद नहीं आ रही है.

ADVERTISEMENT

आपको एंटरटेनमेंट जगत की इस हफ्ते घटी तमाम छोटी बड़ी घटनाओं से रू ब रु कराएंगे, मतलब चाहे बॉलीवुड गॉसिप हो या नेटफ्लिक्स, अमेजन पर ट्रेंड कर रही कोई नई वेब सीरीज, इस शो में मिलेगा एंटरटेनमेंट का फूल डोज.

शुरू करते हैं उस घटना से जिसका जिक्र इन दिनों एंटरटेनमेंट जगत में खूब जोरों पर है. रणवीर सिंह ने 22 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ न्यूड और सेमी न्यूड तस्वीरें शेयर की थी. यह तस्वीरें रणवीर सिंह ने न्यू यॉर्क बेस्ड 'पेपर' नाम की मैगजीन के लिए खिंचवाई थीं. यह तस्वीरें वायरल होने के बाद पूरा सोशल मीडिया दो धड़ों में बंट गया, कुछ रणवीर के समर्थन में दिखे तो कुछ इतना खिलाफ कि उनके ऊपर कई धाराओं में FIR तक दर्ज करा दी गई. रणवीर सिंह के खिलाफ मुंबई में IPC की धारा 292, 293, और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

इस FIR पर आलिया भट्ट, स्वरा भास्कर और कश्मीर फाइल्स वाले विवेक अग्निहोत्री एक स्वर में रणवीर का सपोर्ट किया और इस FIR को बेवकूफी बता रहे हैं. रणवीर सिंह ने इसपर अबतक कोई बात नहीं की है.

नेटफ्लिक्स पर आएं तो नेटफ्लिक्स की सबसे महंगी बताई जाने वाली फिल्म ग्रे मैन के साथ नाम बड़े दर्शन छोटे वाली बात हो गई. IMD पर ग्रे मैन को 6.6 रैंकिंग मिली है. जाहिर है कम से कम भारतीय दर्शकों को तो यह बिग बजट फिल्म पसंद नहीं आ रही. नेटफ्लिक्स पर फिल्म 'फूट फेयरी' और वेबसीरीज 'इंडियन प्रीडेटर' ने भारतीय कैटेगरी में इस हफ्ते टॉप 10 में जगह बनाई है.

ADVERTISEMENT

इस बीच तनुश्री दत्ता ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा कि अगर मुझे कभी कुछ होता है तो बता दूं कि #metoo आरोपी नाना पाटेकर और उनके बॉलीवुड माफिया दोस्त जिम्मेदार होंगे! कौन हैं बॉलीवुड माफिया ?? वही लोग जिनके नाम एसएसआर मौत के मामले में बार-बार सामने आए थे"

लेटेस्ट बॉलीवुड बिग रिलीज की बात करें तो फिल्म शमशेरा 22 जुलाई को रिलीज हुई थी. रणबीर कपूर और संजय दत्त की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन किया.

पिछले वीकेंड अंडरपरफॉर्म करने के बाद सोमवार को फिल्म की कमाई में और 65% की गिरावट दर्ज की गई. फिल्म निर्माता करण मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में फिल्म की विफलता के बारे में लिखा- शमशेरा मैं माफी चाहता हूं कि मैं इतनी नफरत और गुस्से को संभाल न सका और तुम्हारे साथ खड़ा नहीं हुआ. मेरा अलग हो जाना मेरी कमजोरी थी.

बात फ्राइडे रिलीज की करें तो जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया की एक विलेन रिटर्न्स सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. क्रिटिक्स के रिव्यू अच्छे नहीं आ रहे लेकिन दर्शक इसे कितना पसंद या नापसंद करते हैं, ये जानने के लिए आप हमारे अगले वीडियो का इंतजार कीजिए...शुक्रवार शाम 7 बजे. तब तक आपको हमारा आज का यह शो कैसा लगा कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, entertainment के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  Bollywood   Entertainment   Netflix 

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×