ADVERTISEMENTREMOVE AD

"शाहरुख खान कौन है?"...ये कहने के कुछ समय बाद हेमंत बिस्वा सरमा को आया फोन कॉल

Pathan Film Controversy: हेमंत बिस्वा सरमा ने शाहरुख खान की फिल्म पठान के संबंध में किया ट्वीट.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है. लेकिन, फिल्म को लेकर जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसमें असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा की भी एंट्री हो गई है. पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में सरमा ने कहा था कि 'शाहरुख खान कौन हैं? मैं उनके बारे में कुछ नहीं जानता, ना ही मुझे उनकी फिल्म के बारे में कुछ पता है.' उसके कुछ ही समय बाद उन्होंने एक ट्वीट कर जानकारी दी है कि पठान फिल्म के मुद्दे पर उनसे बाद हुई है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

दरअसल, पठान के सॉन्ग ‘बेशरम रंग’ में दीपिका पादुकोण की बिकिनी के रंग पर विवाद छिड़ा हुआ है. उन्होंने गाने में ‘भगवा रंग की बिकिनी’ पहनी हैं, जिसे लेकर कई दल आपत्ति जता रहे हैं. गाने को लेकर मानसिकता को दूषित करने की बात कही जा रही है. इसी सिलसिले में मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने भी सवाल कर दिया. जिसे लेकर वह विवादों में घिर गए.

जब इस पूरी कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर जब सरमा से सवाल किया गया तो रिएक्ट करते हुए सरमा ने कहा था- ‘शाहरुख खान कौन हैं? मैं उनके बारे में कुछ नहीं जानता, ना ही मुझे उनकी फिल्म के बारे में कुछ पता है.’ लेकिन, अपने इस बयान के बाद अब असम के मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट किया है, जिसे लेकर वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गए हैं.

‘शाहरुख खान कौन हैं?’...असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने यह कहने के एक दिन बाद ही शनिवार और रविवार की दरम्यानी रात को एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि शाहरुख खान से पठान फिल्म की रिलीज के सिलसिले में बात हुई है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा ‘बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने मुझे फोन किया और हमने आज 2 AM पर बात की. उन्होंने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में हुई एक घटना पर चिंता जताई. मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि कानून और व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है. हम पूछताछ करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई अप्रिय घटना न हो’.

वहीं, हेमंत बिस्वा सरमा के ट्वीट पर लोग जबरदस्त प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. पीस पार्टी के प्रवक्ता शादाब चौहान ने लिखा कि "वाह-वाह क्या जलवा है साहब का. बीजेपी के मुख्यमंत्री को बोला तो कह रहा है कि हम सुरक्षा सुनिश्चित करेंगे, फिल्म प्रदर्शित करेंगे. अब यह बॉयकॉट गैंग कहां डूब के मरेगा?

AAP नेता संजय सिंह ने लिखा कि शर्मा जी आप तो कह रहे थे कि कौन शाहरुख खान? फिर ऐसे आदमी को जिसको आप जानते नहीं, रात में 2 बजे फोन भी उठा लेते हैं और सब कुछ ठीक रखने का भरोसा भी दे देते हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×