ADVERTISEMENTREMOVE AD

Ramayan: Ranbir Kapoor-Alia Bhatt नितेश तिवारी की रामायण में बनेंगे राम-सीता?

Ramayan film: रामायण में रावण के किरदार में दिखेंगे केजीएफ स्टार यश.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की फिल्म रामायण (Ramayan) एक बार फिर चर्चा में हैं. रिपोर्ट्स में पहले कहा जा रहा था कि नितेश तिवारी अपनी फिल्म रामायण में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और साउथ एक्ट्रेस सई पल्लवी को भगवान राम और मां सीता के रोल में कास्ट करने वाले है. हालांकि अब ऐसी खबर आ रही है कि रणबीर कपूर, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और यश नितेश तिवारी की रामायण में नजर आएंगे.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

पिंकविला  की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि नितेश तिवारी की रामायण में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की एंट्री हो गई.

रिपोर्ट में करीबी सूत्र के हवाले से कहा गया है, 'पिछले कुछ हफ्तों से रणबीर कपूर 'रामायण ऑफिस' में आते हुए देखा गया है और अब टीम रणबीर के साथ भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए लुक टेस्ट कर रही है. फिलहाल ये तय किया जा रहा है कि रणबीर का लुक कैसा होगा. उसके बाद रणबीर कपूर फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन पर ध्यान देंगे.

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि आलिया मां सीता की भूमिका के लिए पहली पसंद थीं, लेकिन शेड्यूल में बिजी के कारण मेकर्स आलिया से संपर्क नहीं कर पा रहे थे. हालांकि मेकर्स ने फिर से उनसे संपर्क किया. वहीं एक्ट्रेस आलिया को 'रामायण' ऑफिस के बाहर भी देखा गया.

रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि रावण के किरदार के लिए रामायण के मेकर्स KGF स्टार यश से बात कर रहे हैं और अब यश भी पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रहे हैं. बता दें कि रणबीर राम की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और आलिया सीता की भूमिका में नजर आएगी. जबकि यश रावण की भूमिका में दिखेंगे.

हालांकि इसको लेकर अभी तक रामायण मेकर्स की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

0
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
×
×