ADVERTISEMENTREMOVE AD

Road Rage Case: रवीना पहुंची कोर्ट, फर्जी वीडियो मामले में किया 100 करोड़ का मुकदमा

Raveena Tandon Case: 1 जून को एक शख्स द्वारा जारी किया गया था मारपीट का कथित वीडियो.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने 'अपमानजनक' वीडियो शेयर करने के लिए एक शख्स पर 100 करोड़ रुपये का मुकदमा किया है. दरअसल, कुछ समय पहले रवीना टंडन से जुड़ा रोड रेज घटना का एक वीडियो वायरल हो गया था. वीडियो में एक्ट्रेस पर मार पीट का आरोप भी लगाया गया था. इसी मामले में अब उस शख्स पर रवीना टंडन की तरफ से मानहानि का मुकदमा किया गया है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

रवीना टंडन की वकील ने क्या कहा ?

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रवीना टंडन ने उस शख्स को 100 करोड़ रुपये का मानहानि नोटिस भेजा है, जिसने भीड़ द्वारा उनके बीच मारपीट का वीडियो ट्वीट किया था.

रवीना की वकील सना रईस ने इंडिया टुडे को बताया, ''रवीना को झूठी शिकायत में उलझाने की कोशिश की गई थी जो कि सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख गया था और इसलिए कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई थी. हालांकि, पत्रकार होने का दावा करने वाला एक शख्स इस घटना के बारे में एक्स पर गलत जानकारी फैला रहा है जो पूरी तरह से गलत और भ्रामक है."

सना ने कहा, "ऐसा लगता है कि इरादा रवीना के नाम पर वसूली और सस्ती पब्लिसिटी पाने का है. हम इस मामले पर सभी आवश्यक कानूनी कदम उठा रहे हैं."

इंडिया टुडे की रिपोर्ट में कहा गया है कि अब रवीना की लीगल टीम ने अपमानजनक कंटेंट फैलाने के आरोप में 'मोहसिन शेख' नाम के एक शख्स के खिलाफ कार्रवाई की है.

क्या है पूरा मामला ?

1 जून को कुछ लोगों ने आरोप लगाया कि रवीना के ड्राइवर ने तीन लोगों को टक्कर मार दी और वे घायल हो गए. यह घटना मुंबई में रवीना के घर के बाहर हुई और जब वह भीड़ को शांत करने की कोशिश कर रही थीं तो उन्हें धक्का दे दिया गया. रवीना पर नशे में धुत होकर लोगों से मारपीट करने का भी आरोप लगा था. हालांकि, मुंबई पुलिस ने स्पष्ट किया था कि रवीना के खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज की गई थी.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×