एक्टर, कैरेक्टर एक्टर...संजय मिश्रा ने बताया कामयाब फिल्म का राज

हार्दिक मेहता की फिल्म ‘कामयाब’ में नजर आएंगे संजय मिश्रा. 

Published03 Mar 2020, 02:50 PM IST
एंटरटेनमेंट
2 min read

कैमरापर्सन: संजोय देब

असिस्टेंट कैमरापर्सन: गौतम शर्मा

वीडियो एडिटर: वीरू कृष्ण मोहन

संजय मिश्रा की फिल्म 'कामयाब' 6 मार्च को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की कहानी एक कैरेक्टर एक्टर की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म के ट्रेलर को इस अनोखे कॉन्सेप्ट की वजह से काफी तारीफ भी मिल चुकी है. नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर हार्दिक मेहता ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और दृश्यम फिल्म्स प्रोडक्शन ने प्रोड्यूस किया है.

हार्दिक को बचपन में फिल्मों में वो विलेन पसंद आया करते थे जो हीरो से असली विलेन तक पहुंचने से पहले लड़ाई करते थे. तो उन ही कुछ विलेन्स में से एक हुआ करते थे जिनका नाम था सुधीर. सुधीर हार्दिक के पसंदीदा विलेन थे. उन्हीं से प्रेरित होकर हार्दिक ने अपनी आने वाली फिल्म 'कामयाब' में संजय मिश्रा के कैरेक्टर का नाम 'सुधीर' रखा है.

ये फिल्म एक तरह से बॉलीवुड के कैरेक्टर एक्टर्स को ट्रिब्यूट है और इसमें संजय मिश्रा के साथ- साथ बॉलीवुड के एक और कैरेक्टर एक्टर दीपक डोबरियाल भी नजर आएंगे. दीपक डोबरियाल इस फिल्म में एक कास्टिंग डायरेक्टर की भूमिका में नजर आएंगे. इनके अलावा फिल्म में ईशा तलवार, अवतार गिल, मनमौजी बीरबल, रमेश गोयल, अनिल नागरथ, विजू खोटे और लिलीपुट भी नजर आएंगे.

फिल्म का नाम 'कामयाब' रखने की वजह बताते हुए डायरेक्टर हार्दिक मेहता ने कहा कि हर इंसान अपनी जिंदगी में कामयाब होने के लिए खुद को तोड़- मरोड़ देता है. "फिर चाहे वो कोई रिकॉर्ड तोड़ कर कामयाबी हासिल करनी हो या फिर पैसे कमाने हों, पर असली कामयाबी तो अपनी जिंदगी के अंत में अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताना होता है." हार्दिक ने कहा.

क्विंट हिंदी ने संजय मिश्रा और हार्दिक मेहता से एक्सक्लूसिव बातचीत की है. पूरा वीडियो देखिये और जानिये क्या कहना है संजय मिश्रा का कैरेक्टर एक्टर्स के बारे में और क्या होता है कैरेक्टर एक्टर उनके हिसाब से. साथ ही जानिये हार्दिक मेहता ने इंडस्ट्री में आने वाले नए लोगों को क्या सलाह दी.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!