ADVERTISEMENTREMOVE AD

सोनू निगम से शाहरुख खान तक.. सेल्फी के लिए जब फैंस ने किया सेलेब्स को परेशान

करीना कपूर की फैन ने सेल्फी के लिए उनके कंधे पर हाथ रखने की कोशिश की, जिससे वह शॉक्ड रह गईं.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

भारत में सेलेब्स से ऑटोग्राफ और सेल्फी लेने के लिए फैंस कुछ भी करने के तैयार हो जाते हैं. हांलाकि, कभी-कभी चीजें कंट्रोल से बाहर चली जाती हैं, जब कोई फैन अपनी लिमिट से बाहर चला जाता है. हाल, ही में सिंगर सोनू निगम को ऐसी ही स्थिति का सामना करना पड़ा, जब उनके साथ मारपीट की गई और उनके असिस्टेंट गायक को स्टेज से धक्का दे दिया गया.

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब किसी सेलेब्रिटी को इस तरह की स्थिति से गुजरना पड़ा हो. इससे पहले, आदित्य रॉय कपूर, सारा अली खान, शाहरुख खान, करीना कपूर और कई अन्य एक्टर्स को इसी तरह की स्थिति का सामना करना पड़ा था.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

पृथ्वी शॉ

सेल्फी लेने से इनकार करने पर पृथ्वी शॉ के साथ कथित तौर पर मारपीट की गई. इस मामले में इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर सपना गिल और उनके दोस्त शोभित ठाकुर को गिरफ्तार किया गया था. , ठाकुर और गिल ने सेल्फी के लिए शॉ से संपर्क किया और जब क्रिकेटर ने शुरू में मना किया, तो उन्होंने और अधिक की मांग की जिसे पृथ्वी ने इनकार कर दिया. यहीं पर दोनों दोस्तों ने कथित तौर पर उसके साथ बहस और बदसलूकी शुरू कर दी.

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन को उस वक्त गुस्सा आया जब एक फैन ने उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश की. ऋतिक अपनी गाड़ी के बाहर खड़े होकर अपने बेटों की सुरक्षित सवारी सुनिश्चित कर रहे थे, तभी एक युवा फैन ने सिक्योरिटी को तोड़ दिया. और रिस्क लिया और अभिनेता के साथ सेल्फी लेना शुरू कर दिया, लेकिन ऋतिक इस व्यवहार से परेशान थे.

0

शाहरुख खान

शाहरुख खान के साथ भी ऐसी घटना हुई जब उनके एक फैन ने उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर सेल्फी लेने के लिए उनको रोकने का प्रयास किया गया. एक फैन ने उनके साथ जबरदस्ती सेल्फी लेने की कोशिश की. यहां तक ​​कि उस शख्स ने शाहरुख का हाथ पकड़ने की भी कोशिश की. शाहरुख को यह अच्छा नहीं लगा. अभिनेता को हाथ हिलाते हुए और उससे स्पष्ट रूप से परेशान होते हुए देखा गया था

करीना कपूर खान

मुंबई एयरपोर्ट पर करीना कपूर खान को भी अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा. अभिनेत्री को उनके प्रशंसकों ने घेर लिया और फिजिकली अटैक किया, जब वे उनके बहुत करीब आ गए और बहुत दोस्ताना व्यवहार करने की कोशिश की. एक फैन ने सेल्फी के लिए उनके कंधे पर हाथ रखने की कोशिश की, जिससे वह शॉक्ड रह गईं. घटना से वह परेशान हो गई, लेकिन वह शांत रही और चुपचाप एयरपोर्ट की ओर बढ़ गई.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

सारा अली खान

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा अली खान हवाईअड्डे से बाहर निकलीं और तुरंत प्रशंसकों और फोटोग्राफरों द्वारा उनका स्वागत किया गया. इस बीच, एक महिला सीधे उसके पास गई और सारा के चेहरे को छूने और उसके बालों को छूने की कोशिश की

आदित्य रॉय कपूर

कुछ दिनों पहले, आदित्य रॉय कपूर के एक महिला प्रशंसक ने उन्हें किस करने की कोशिश की, जब वह उनके साथ फोटो लेने के लिए तैयार हो गए. वह यहीं नहीं रुकी और एक बार फिर कोशिश की लेकिन आदित्य ने उसे खींच लिया. आदित्य ने स्थिति को शालीनता से संभाला, धीरे-धीरे खुद को उससे दूर कर लिया, लेकिन उसने जाने से इनकार कर दिया. उसके जाने से पहले उसने उसके हाथ को चूमा.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें