ADVERTISEMENTREMOVE AD

"27 साल पहले फौजी ने वादा किया था", गदर 2 के बाद सनी देओल लेकर आ रहे बॉर्डर 2

बॉर्डर 1997 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दिया था.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

"मरकर किसी ने लड़ाई नहीं जीती, लड़ाई जीती जाती है दुश्मन को खत्म करके". बॉर्डर फिल्म का सनी देओल का ये डायलॉग आज भी फेमस है. 'गदर 2' की सफलता के बाद सनी देओल अब बॉर्डर 2 लेकर आ रहे हैं. उन्होंने ‘बॉर्डर’ का सीक्वल ‘बॉर्डर-2’ (Border 2) की घोषणा करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. बता दें कि बॉर्डर 1997 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दिया था. अब सीक्वल का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

बॉर्डर 2 के अनाउंसमेंट वीडियो में क्या है?

अनाउंसमेंट वीडियो में सनी देओल कह रहे हैं कि “27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया था कि वो वापस आएगा. उसी वादे को पूरा करने, हिंदुस्तान की मिट्टी को अपना सलाम कहने, आ रहा है.”

सनी देओल को आखिरी बार 'गदर 2' में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. यह फिल्म 2001 में रिलीज हुई गदर का दूसरा पार्ट थी. जिसमें सनी ने एक ट्रक ड्राइवर तारा सिंह की भूमिका निभाई थी, जबकि अमीषा पटेल ने सकीना की भूमिका निभाई थी. यह फिल्म जबरदस्त सफल रही और इसने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ₹450 करोड़ से अधिक की कमाई की

साल 1997 में रिलीज 'बॉर्डर' भारत-पाकिस्तान के बीच 1971 के युद्ध की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर थी. 'बॉर्डर' में सनी देओल के साथ अक्षय खन्‍ना, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, राखी गुलजार, तब्‍बू, पूजा भट्ट, पुनीत इस्‍सर और कुलभूषण खरबंदा जैसे दिग्‍गज कलाकार थे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×