ADVERTISEMENTREMOVE AD

Sushmita Sen: कभी Lalit Modi,कभी रोहमन को लेकर हुईं ट्रोल-हर बार दिया करारा जवाब

सुष्मिता सेन को इस बार ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

उनमहयोंसुष्मिता सेन(Sushmita Sen) हाल ही में ओपन हुए ललित मोदी के साथ रिश्ते को लेकर काफी ट्रोल हो रही हैं जिसमे उन्हें 'गोल्ड डिगर' कहा जा रहा है. ये पहली बार नहीं है जब वो सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का शिकार हुई हैं. इससे पहले भी वो काफी ट्रोल हो चुकी हैं और बहुत अच्छे तरीके से उन्होंने ट्रोलर को जवाब भी दिया है और अभी भी वो यही कर रही हैं. सुष्मिता सेन एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो ट्रोल होने पर काफी अच्छे तरीके से जवाब देकर ट्रोलर्स की जुबान बंद करा देती हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

'गोल्ड डिगर, लालची महिला'

ललित मोदी के साथ रिश्ते में आने के बाद सुष्मिता को काफी नाम दिए गए. जिसमें पहला नाम गोल्ड डिगर है. इसको लेकर सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट में एक लम्बा सा नोट पोस्ट करके डिगर गोल्ड का जवाब दिया. पोस्ट में सुष्मिता समुन्दर के पास बैठी नज़र आ रही हैं और सुष्मिता उस पोस्ट में लिखती हैं, वो गोल्ड को नहीं हीरो को परखना जानती हैं और उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उनके बारे में क्या सोच रहे हैं उन्हें बस अपने शुभचिंतक और प्रियजनों से ही मतलब है, क्योंकि मैं सूर्ये की तरह हूं जो अपने अस्तित्व और विवेक के लिए चमकती हूं.

सुष्मिता के इस पोस्ट के बाद बांगलदेश की लेखक तस्लीमा नसरीन ने भी ट्वीट कर सुष्मिता सेन को स्वाभिमानी, स्वालम्बी, आत्मविश्वासी और मजबूत महिला कहा है और साथ ही ये भी कहा है कि उन्हें किसी पुरुष से शादी क्यों करनी चाहिए ? उन्हें बिलकुल शादी नहीं करनी चाहिए.

जब सुष्मिता ने अपने और रोहमन के रिश्ते में दिया जवाब

सुष्मिता सेन को इस बार ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

कुछ साल पहले सुष्मिता सेन और रोहमन 3 सालों तक एक दूसरे को डेट कर रहे थे तभी एक दिन सुष्मिता सेन ने ब्रेकअप कर लिया और इंस्टाग्राम अकाउंट में फोटो शेयर करके कैप्शन में लिखा "हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की, हम दोस्त बने रहे !! रिश्ता बहुत पुराना था...प्यार बाकी है!” तभी कुछ दिनों बाद रोहमन सुष्मिता के साथ देखे गए और उन्होंने अपना मुंह छुपा लिया तब से वह ट्रोल हो रहे थे, तभी सुष्मिता सेन ने हिंदुस्तान टाइम्स’ संग बातचीत में कहा था, “मेरे लिए बंद होना एक बड़ी बात है. जब आप एक सार्वजनिक व्यक्ति होते हैं, तो आपके साथ जुड़ा व्यक्ति भी लोगों की नज़र में होता है. इसलिए, यह उचित नहीं है कि, उसका जीवन या आपका जीवन हर किसी के साथ फंसने के लिए हो.

सुष्मिता ने आगे कहा था, "दोनों लोगों के लिए क्लोज होना महत्वपूर्ण है, ताकि वे अपने जीवन में आगे बढ़ सकें और हां, दोस्ती हमेशा बनी रहती है. मेरी उम्र में, अगर मैं बैठकर भयानक चीजों के बारे में सोचना शुरू करती हूं, तो यह वास्तव में मेरा जीवन है, जिसे मैंने बर्बाद कर दिया."

करोना के समय ट्रोल हुईं सुष्मिता ने ऐसे दिया था जवाब

2021 में सुष्मिता सेन ने ऑक्सीजन सिलेंडर के ऊपर ट्वीट किया था जिसमें अस्पताल के सीईओ ने अपने अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी बताई उस वीडियो पर सुष्मिता ने कहा. “यह बहुत ही दिल तोड़ने वाला है … ऑक्सीजन का संकट हर जगह है. मैंने इस अस्पताल के लिए कुछ ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था करने में कामयाबी हासिल की है, लेकिन इसे मुंबई से दिल्ली ले जाने का कोई रास्ता नहीं है ... कृपया मुझे रास्ता खोजने में मदद करें"

वीडियो में, सुनील सागर ने कहा, "हमारे पास शायद ही कोई ऑक्सीजन बची है। हमने डॉक्टरों से मरीजों को छुट्टी देने का अनुरोध किया है, जिन्हें भी छुट्टी दी जा सकती है ... यह 2 घंटे या कुछ और तक चल सकता है."

ADVERTISEMENTREMOVE AD

इसको लेकर भी सुष्मिता को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा, एक ट्रोल ने दिल्ली में ऑक्सीजन भेजने के लिए उनकी आलोचना की, 'अगर ऑक्सीजन का संकट हर जगह है तो आप इसे मुंबई के किसी ऐसे ही अस्पताल में देने के बजाय दिल्ली क्यों भेज रहे हैं.'

सुष्मिता ने जवाब दिया, "चूंकि मुंबई में अभी भी ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध हैं. दिल्ली को इसकी जरूरत है, खासकर इन छोटे अस्पतालों, इसलिए अगर आप कर सकते हैं तो मदद करें."

इंस्टग्राम फोटो पर भी हुई थीं ट्रोल

2019 में सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टग्राम पर एक फोटो शेयर किया था जिसमें वो समुद्र तट पर खड़ी हैं. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, '# कृतज्ञता क्या आप कभी समुद्र के बीच में एक सैंडबैंक पर अकेले खड़े हुए हैं? मैं आपसे वादा करती हूं कि आपकी इच्छा सूची में यह 'जरूरी' है #एकता '

सुष्मिता सेन को इस बार ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप को लेकर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

 फोटो पर ट्रोल का दिया जवाब

(Image- The Times Of India)

इसके लिए, ट्रोल ने टिप्पणी की और कहा कि लोगों को यह बताना बंद कर दें कि उनकी इच्छा सूची में क्या होना चाहिए. क्योंकि ट्रोल के अनुसार हर किसी के पास उस तरह का पैसा नहीं होता है. जिस पर सुष्मिता ने जवाब देते हुए कहा कि वह एक सेल्फ मेड महिला हैं और अपने स्वाभिमान के हिसाब से उन्हें पर्याप्त पैसा मिलता है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×