मेरे अंगने में: आसिम की पॉपुलैरिटी भुनाने के लिए किया गया कास्ट?
बिग बॉस सीजन 11 के फर्स्ट रनर अप हैं आसिम रियाज
बिग बॉस सीजन 11 के फर्स्ट रनर अप हैं आसिम रियाज(फोटो: Altered By Quint Hindi)

मेरे अंगने में: आसिम की पॉपुलैरिटी भुनाने के लिए किया गया कास्ट?

बिग बॉस 11 के फर्स्ट रनर अप असीम रियाज की फैन फॉलोइंग लाखों में है. ऐसे में उनके फैंस तब निराश हो गए जब एक्टर जैकलीन फर्नांडिज के साथ असीम रियाज का मच अवेटेड गाना 'मेरे अंगने में' रिलीज हुआ, लेकिन उन्हें उसमें ज्यादा स्क्रीन टाइम नहीं मिला. कई फैंस ने सोशल मीडिया पर लिखा कि असीम रियाज इससे ज्यादा डिजर्व करते थे.

Loading...
टी-सीरीज के गाने ‘मेरे अंगने में’ 1981 में आई अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘लावारिस’ के गाने ‘मेरे अंगने में’ का रीमेक है. इस हिट गाने को अमिताभ बच्चन ने खुद ही गाया था. वहीं, नए वर्जन को नेहा कक्कड़ और राजा हसन ने गाया है. और इसमें जैकलीन-आसिम के साथ-साथ एक और कपल दिखाई देता है.

ये गाना 1435 AD और 2020 AD, दो अलग-अलग समय की कहानी दिखाता है. 2020 में एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड को 1435 में भेज देती है, जहां उसकी मुलाकात राजकुमारी जैकलीन से होती है. पुराने समय में जाकर बॉयफ्रेंड की शक्ल बदल जाती है और इस तरह लगभग सवा मिनट बाद आसिम को इंट्रोड्यूस कराया जाता है.

ये भी पढ़ें : PM मोदी वाला एपिसोड नहीं दिखाने पर हॉटस्टार से नाराज जॉन ऑलिवर  

ये वीडियो कायदे से आसिम रियाज का डेब्यू वीडियो था, लेकिन डेब्यू के हिसाब से उन्हें काफी कम स्क्रीन स्पेस दिया गया. वहीं, जिन सीन में आसिम हैं भी, उसमें भी उनके पास करने को ज्यादा कुछ नहीं है. आसिम का ये डेब्यू सोचने पर मजबूर करता है कि क्या आसिम को इस वीडियो में सिर्फ उनकी पॉपुलैरिटी के लिए लिया गया.

वीडियो के आखिर में दिखाया जाता है कि कैसे राजकुमारी बचकर निकली. इससे साफ होता है कि ये गाना राजकुमारी की कहानी थी, लेकिन फैंस का कहना है कि जिस राजकुमार ने बचाने में उसकी मदद की, उसे भी तवज्जो मिलनी चाहिए थी!

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड में कोरोनावायरस का असर, सनी लियोन से लेकर सलमान का मैसेज

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our टीवी section for more stories.

    Loading...