BARC Ratings: ‘कुंडली भाग्य’ टॉप पर, ‘बिग बॉस’ की हुई शानदार वापसी

टीआरपी की इस नई रेटिंग लिस्ट में कुछ शोज की वापसी हुई है, तो वहीं कुछ टीवी सीरियल्स लिस्ट से बाहर हो गए हैं.

Published
टीवी
2 min read
BARC TRP Rating: बार्क की पांचवें वीक की टीआरपी लिस्ट जारी हो गई है.
i

बार्क टीआरपी रेटिंग (BARC Rating) 13 फरवरी को रिलीज हो गई है. पांचवें हफ्ते की बार्क टीआरपी लिस्ट में कई टीवी शोज की रैकिंग में फेरबदल हुआ है. टीआरपी की इस नई रेटिंग लिस्ट में कुछ शोज की वापसी हुई है, तो वहीं कुछ टीवी सीरियल्स लिस्ट से बाहर हो गए हैं.

BARC की पांचवें हफ्ते की रेटिंग लिस्ट में जी टीवी का पॉपुलर शो 'कुंडली भाग्य' पिछले वीक की तरह ही पहले स्थान पर है. वहीं टीआरपी लिस्ट के दूसरे नंबर पर कलर्स चैनल का 'नागिन-4 भाग्य का जहरीला खेल' है. तीसरे नंबर पर जी टीवी का शो 'कुमकुम भाग्य' और चौथे नंबर पर 'बिग बॉस 13' और पांचवें नंबर पर सोनी सब चैनल का शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शामिल है. आपको बता दें कि पिछले वीक की बार्क टीआरपी लिस्ट में छोटी सरदारनी चौथे स्थान पर आया था.

BARC TRP Rating List

BARC Rating: बार्क की रेटिंग लिस्ट देखें.
BARC Rating: बार्क की रेटिंग लिस्ट देखें.
(फोटो- https://www.barcindia.co.in/)

टॉप 10 चैनलों की लिस्ट

BARC TRP Rating:
BARC TRP Rating:
(फोटो- https://www.barcindia.co.in/)

अगर इस वीक के टॉप 10 टीवी सीरियल चैनलों की बात की जाए तो इस टीआरपी लिस्ट में पहले नंबर पर कलर्स, दूसरे नंबर पर स्टार प्लस, तीसरे नंबर पर सोनी सब, चौथे नंबर पर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन, पांचवें नंबर पर जी टीवी, छठवें नंबर पर दंगल, सातवें पर स्टार भारत, आठवें स्थान पर एंड टीवी, नौवें नंबर पर स्टार उत्सव और दसवें नंबर पर कलर्स रिश्ते चैनल है.

‘कुंडली भाग्य’ शो की कहानी करण और प्रीता नाम के दो किरदारों और उनके परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है. वहीं ‘कुमकुम भाग्य’ शो की कहानी अभि और प्रज्ञा और उनके परिवार के आसपास घूमती है.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!