Bigg Boss 13: टॉप-2 में सिद्धार्थ और आसिम, शहनाज गिल बाहर

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई बिग बॉस-13 फिनाले की रेस से बाहर 

Updated15 Feb 2020, 07:00 PM IST
टीवी
2 min read

रश्मि देसाई के बाद शहनाज गिल भी बिग बॉस के घर से एलिमिनेट हो गई हैं. फाइनल में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने वाले हैं.

बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने रश्मि देसाई के एविक्शन का ऐलान किया. रोहित शेट्टी ने घर में जाकर टॉप-4 कंटेस्टेंट से खतरों के खिलाड़ी का स्टंट भी करवाया. अब सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और शहनाज गिल शो में बचे हैं. ये तीनों कंटेस्टेंट टॉप-3 फाइनलिस्ट बन गए हैं.

इससे पहले शो से आरती सिंह बाहर हो गई. आरती की मां उन्हें घर से बाहर लेने के लिए आईं. घर से बाहर निकलकर आरती ने सलमान के पूछने पर कहा कि उन्हें लगता है सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के विनर बनेंगे. आरती ने सलमान खान संग डांस भी किया.

रश्मि देसाई भी जीत की प्रबल दावेदार मानी जा रही थी. लेकिन उनके फैंस के लिए अब बुरी खबर है. रश्मि टॉप-4 में पहुंचने में कामयाब रहीं, लेकिन इसके आगे नहीं जा सकीं.

रश्मि का खेल शुरुआत में थोड़ा धीमा लग रहा था, लेकिन पिछले दो महीनों में उन्‍होंने अच्छी रफ्तार पकड़ी है. बिग बॉस के घर में उनका लगभग सभी सदस्यों के साथ दोस्ती रही. हालांकि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनका कई बार झगड़ा हुआ. लेकिन शो के आखिरी दिनों में दोनों एकदूसरे के साथ मस्‍ती करते नजर आए.

ट्रॉफी नहीं जीतने वाले टॉप-4 कंटेस्टेंट जाएंगे अबूधाबी

बिग बॉस की ट्रॉफी नहीं जीतने वाले टॉप-4 कंटेस्टेंट को सलमान खान ने बड़ा ऑफर दिया है. सलमान खान ने कहा, "ट्रॉफी नहीं जीतने वाले चार रनअप कंटेस्टेंट को बिग बॉस मेकर्स की ओर से ‘यस आइलैंड दुबई’ का लग्जरी ट्रिप दिया जाएगा." इस बात को सुनकर सभी घरवाले बहुत खुश हो जाते हैं.

पारस छाबड़ा ने 10 लाख लेकर शो छोड़ा

पारस छाबड़ा 10 लाख रुपये लेकर शो छोड़ दिया. हर सीजन की तरह इस बार भी बिग बॉस के घर में पैसों का एक बैग लाया गया और सभी कंटेस्टेंट को मौका दिया गया कि वो ये रकम लेकर शो से बाहर हो सकते हैं. पारस ने पैसे लेकर बिग बॉस का घर छोड़ने का फैसला किया. इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, शहनाज गिल और आरती सिंह ही फाइनल टॉप-5 कंटेस्टेंट रह गए हैं.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 15 Feb 2020, 06:16 PM IST

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर को और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!