Bigg Boss Finale: दीपिका कक्कड़ ने जीता खिताब, दीपक 20 लाख लेकर गए
दीपिका कक्कड़ बनीं बिग बॉस-12 की विजेता
दीपिका कक्कड़ बनीं बिग बॉस-12 की विजेता(फोटो: Bigg Boss)

Bigg Boss Finale: दीपिका कक्कड़ ने जीता खिताब, दीपक 20 लाख लेकर गए

बिग बॉस-12 का 15 हफ्तों का सफर आखिरकार रविवार रात खत्म हो गया है. टीवी शो 'ससुराल सिमर का' फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने बिग बॉस का खिताब जीत लिया है. दर्शकों ने दीपिका की जर्नी को सबसे ज्यादा पसंद किया और लाखों वोट देकर उन्हें बिग बॉस का विजेता बनाया.

वहीं शो के दौरान 299 बार घर छोड़ने की जिद्द करने वाले श्रीसंत फर्स्ट रनरअप रहे. जबकि सेंकड रनरअप दीपक ठाकुर ने बिग बॉस का 20 लाख रुपये का ऑफर स्वीकार कर लिया और विजेता बनने की रेस से बाहर हो गए.

20 लाख रुपये का ब्रीफकेस लेने के बाद दीपक ने बताया कि उनके परिवार को पैसों की सख्त जरूरत है और उन्हें बहन की शादी भी करनी है. इसलिए उन्होंने रिस्क न लेते हुए 20 लाख रुपये का ब्रीफकेस स्वीकार कर लिया.

सलमान खान ने बताया कि दीपक ने एकदम सही फैसला लिया है. क्योंकि तीन फाइनलिस्ट में दीपक को ही सबसे कम वोट मिले हैं.

बता दें, दीपक, दीपिका, श्रीसंत, रोमिल और करणवीर टॉप-5 फाइनलिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब हुए थे. इनमें से करणवीर बोहरा और रोमिल चौधरी सबसे कम वोट मिलने की वजह से टॉप-3 कंटेस्टेंट में जगह नहीं बना पाए. दीपक, दीपिका और श्रीसंत टॉप-3 में पहुंचे.

फिनाले में क्या-क्या हुआ?

बिग बॉस का फिनाले एपिसोड काफी मजेदार रहा. रोहित शेट्टी और भारती के साथ खतरों के खिलाड़ी की टीम सेट पर प्रमोशन के लिए आई. सलमान के साथ भारती खूब मस्ती की. इसके साथ ही टॉप-5 फाइनलिस्ट समेत सोमी खान ने शो में धमाकेदार डांस पर्फोमेंस दी.

रोमिल, करणवीर और श्रीसंत ने एक साथ मचाई खलबली

दीपिका और श्रीसंत की डांस परफॉर्मेंस ने किया दीवाना

दीपिका और श्रीसंत की बाउंडिंग है कमाल की

दीपक-सोमी ने जीता सबका दिल

बिग बॉस से नाराज है फैंस!

श्रीसंत को टॉप-5 में देखकर एक तरफ उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, तो दूसरी ओर श्रीसंत को पसंद नहीं करने वाले लोग बिग बॉस को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. रविवार को पूरे दिन सोशल मीडिया पर बिग बॉस मेकर्स के खिलाफ #BBCheatedViewers ट्रेंड होता रहा.

सोशल मीडिया पर लोगों का दावा है कि बिग बॉस श्रीसंत को विनर बनाना चाहते थे. दूसरी तरफ उनका ये भी दावा है कि करणवीर और रोमिल को दीपक से ज्यादा वोट मिले हैं, लेकिन बिग बॉस ने जनता के वोट को तवज्जो न देते हुए दीपक को टॉप-3 में पहुंचा दिया.

देखिए कुछ ट्रेंडिंग ट्वीट:

बता दें, बिग बॉस मेकर्स को हर साल कुछ लोग Biased कहते आए हैं. हर सीजन में कुछ लोग बिग बॉस पर उंगली उठाते आए हैं. पिछले कई सीजनों से देखने को मिला है, जब लोगों का फेवरिट कंटेस्टेंट नहीं जीतता है, तो लोग बिग बॉस को ही बुरा-भला कहने लगते हैं.

ये भी पढ़ें : बिग बॉस: श्रीसंत से क्यों नाराज हैं लोग? ये रही बड़ी वजह

ये भी पढ़ें : बिग बॉस: रोमिल चौधरी के समर्थन में सड़क पर उतरे फैन्स, निकाली रैली

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our टीवी section for more stories.

    वीडियो