बिग बॉस 13: मनमोहन सिंह से लेकर शाहरुख-अमिताभ की भी हुई मिमिक्री
बिग बॉस 13: कभी मनमोहन सिंह, कभी शाहरुख तो कभी अमिताभ की मिमिक्री
बिग बॉस 13: कभी मनमोहन सिंह, कभी शाहरुख तो कभी अमिताभ की मिमिक्री(फोटो: बिग बॉस)

बिग बॉस 13: मनमोहन सिंह से लेकर शाहरुख-अमिताभ की भी हुई मिमिक्री

रियलिटी शो बिग बॉस-13 का ग्रैंड फिनाले एपिसोड शुरू हो गया है. एपिसोड की शुरुआत सलमान खान की बेहतरीन परफॉर्मेंस के साथ हुई है. इसके बाद सलमान ने टॉप-6 कंटेस्टेंट को उनके पेरेंट्स से इंट्रोड्यूस कराया. यही नहीं फिनाले में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अलग-अलग गेटअप आए और दर्शकों को एंटरटेन किया.

ग्रोवर कभी पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के गेटअप में आए, तो कभी अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और अजय देवगन के लुक में दिखे. इस दौरान उन्होंने सभी की मिमिक्री भी की. यहां तक की उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान की भी मिमिक्री भी की.

Loading...

अमिताभ बच्चन के लुक में मिमिक्री करते हुए सुनील ग्रोवर ने सभी कंटेस्टेंट की खूब खिंचाई की. ग्रोवर ने कहा, "मैं श्री नकली अमिताभ बच्चन असली सलमान खान के सामने खड़ा हूं. मेरा बहुत-बहुत सौभाग्य है. दोस्तों एक बहुत बड़ी फिनाले की घड़ी यहां पर पहुंच चुकी है."

बिग बॉस के कंटेस्टेंट पर तंज कसते हुए ग्रोवर ने एक कविता भी सुनाई. ग्रोवर ने कहा-

इस बार घर में बाते हुई कैसी-कैसी. ऐसी मतलब कैसी. इस घर में रहने जो भी आया, उसने अपना बेस्ट दिखाया. लेकिन आसिम इकलौते कंटेस्टेंट हैं, जिन्होंने अपना सिर्फ चेस्ट दिखाया. सभी यहां पर लड़ रहे हैं. चप्पल, जूते, तलवार भालों की तरह चल रहे हैं. कटप्पा क्या मारेगा बाहुबली को पीछे से, जो मधुरिमा ने मारा विशाल के पिछवाड़े के सीने पर. पिछवाड़े का भी सीना होता है, लेकिन कहां होता है. ये हमको नहीं मालूम.

इसके बाद अमिताभ बच्चन के गेटअप वाले सुनील ग्रोवर ने 'बाला' सॉन्ग पर डांस करना शुरू कर दिया. इस पर वहां मौजूद सभी कंटेस्टेंट और सलमान खान खूब हंसे.

कैसा रहा बिग बॉस का 13वां सीजन?

बिग बॉस का 13वां सीजन काफी धमाकेदार रहा. टीआरपी के मामले में दावा किया जा रहा है, ये शो नंबर-1 रहा है. सलमान खान ने कहा, "बड़े-बड़े सेलेब्रिटी भी बिग बॉस के इस सीजन को करीबी से फॉलो कर रहे हैं."

29 सितंबर 2019 से शुरू हुआ बिग बॉस का टेढ़ा सीजन पूरे 140 दिन बाद 15 फरवरी को ये शो खत्म हो गया है. शो की शुरुआत 13 कंटेस्टेंट के साथ हुई थी.

भारत में बिग बॉस का पहला सीजन 2006 में आया था. बिग बॉस के पहले 5 सीजन में विनर के लिए 1 करोड़ रुपये का इनाम रखा गया था. 6वें सीजन से इसे इनाम राशि घटाकर 50 लाख रुपये कर दी गई. साल 2013 में 6वां सीजन खत्म होने के बाद से भारत में क्षेत्रीय भाषाओं में भी बिग बॉस शुरू हो गया. अब तक कुल 7 भाषाओं में ये शो आता है.

ये भी पढ़ें : शिल्पा शिंदे का दावा रिलेशनशिप के दौरान सिद्धार्थ ने उठाया हाथ

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our टीवी section for more stories.

    Loading...