बिग बॉस 13: सिद्धार्थ की लड़ाई, रश्मि की रुलाई, आरती की भलाई

बिग बॉस 13: सिद्धार्थ की लड़ाई, रश्मि की रुलाई, आरती की भलाई

टीवी

प्रोड्यूसर: दीपशिखा यादव

वीडियो एडिटर: वीरू कृष्ण मोहन

बिग बॉस के घर में कुछ नया होता ही नहीं है यार! वही पुराने लड़ाई झगड़े. वही सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच की चीख- चिल्लाहट. पका दिया है अब इन लोगों ने. जैसे सिद्धार्थ शुक्ला सिर्फ लड़ते रहते हैं, उस ही तरह और भी कुछ लोग हैं जो एक ही काम करते रहते हैं. कौन हैं वो लोग? बताती हूं...

Loading...

1) सिद्धार्थ शुक्ला

शुरुआत सिद्धार्थ शुक्ला से. ये जब से बिग बॉस के घर में आए हैं, तब से बस लड़े ही जा रहे हैं. सिर्फ रश्मि देसाई से ही नहीं, बल्कि घर के और भी कई कंटेस्टेंट हैं जिनसे सिद्धार्थ की लड़ाई हो चुकी है, जैसे पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, सिद्धार्थ डे, देवोलीना भट्टाचार्जी.

देवोलीना से सिद्धार्थ जा कर चीजें क्लियर भी कर चुके हैं, इससे हमने उनका वो रूप भी देख लिया है कि वो लोगों के बीच अपनी इमेज खराब करना बिल्कुल भी नहीं चाहते. अभी सिद्धार्थ डे से जब उनकी लड़ाई हुई थी, तो उन्होंने धमकी देते हुए कहा था,

‘ये शो है, लेकिन अगर गलती से भी तू मुझे बाहर मिलता ना, तो तेरा मुंह तोड़ डालता. समझा ना? पहली बात, बकवास मेरे साथ करना नहीं कभी और दूसरी बात, तेरे जो शब्द हैं ना, तेरा जो गटर है ना, वो अपने पास रखा कर, समझ में आया? तेरे घर में मां बहन को भी ये बोलता है क्या तू?’

2) रश्मि देसाई

अब बात करते हैं रश्मि देसाई की, जिनका काम सिर्फ और सिर्फ रोना ही है. वो रो कर ही अपना काम निकालतीं हैं. जब रश्मि इस हफ्ते नॉमिनेट हुईं, तो उन्होंने अबू मालिक के सामने आंसू की नदियां बहा दी थीं. जब वो आसिम से लड़ी थीं, तब सिद्धार्थ डे के पास जा कर रोई थीं.

और एक बार तो हद्द ही हो गई! बेडरूम में देवोलीना और पारस बैठकर सिद्धार्थ की बुराई कर रहे थे. रश्मि रोतीं हुई वहां आ गई. पारस और देवोलीना, दोनों ने उनसे जानना चाहा कि वो क्यों रो रही हैं, लेकिन मजाल जो रश्मि ने कुछ बोला हो. बोलतीं भी कैसे! उनके पास कुछ था ही नहीं बताने को.

ये भी पढ़ें : BIGG BOSS 13: अब तक कौन दिखा स्ट्रॉन्ग और कौन कमजोर

3) आरती सिंह

आरती सिंह तो बिग बॉस के घर में सिर्फ सबका पैच अप कराने आई हैं. दुनिया के सामने भला दिखने की स्ट्रैटेजी उनकी यही है- सबका पैच अप कराना.

पहले वो पारस और शहनाज गिल का पैच अप कराने में लगी हुईं थीं, जैसे कि बिग बॉस ने उनको ये ड्यूटी सौंपी हो. फिर जब शहनाज ने उन्हें साफ बोल दिया की ‘तू हमारे बीच में न बोल’, तो वो चिढ़ गईं.

फिर आई बारी सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की! अभी हाल ही में वो देवोलीना और सिद्धार्थ शुक्ला का पैच अप कराती नजर आईं. अब उन्होंने घर के बाकी लोगों का पैच अप वाला काम छोड़ कर सिद्धार्थ शुक्ला का PR हैंडल करना शुरू कर दिया है.

4) शहनाज गिल

अब बात करते हैं शहनाज की, जो या तो बिन पेंदी का लोटा हैं या तो बहुत ही ज्यादा कंफ्यूज्ड. पहले वो पारस की दीवानी थीं. फिर जब उन्हें पारस से धोखा मिला तो उनका सिद्धार्थ शुक्ला का हाथ थाम लिया, लेकिन सिद्धार्थ के करीब जाने पर पारस ने उन्हें अपनी बातों से, अपनी तरफ करना चाहा तो शहनाज वो भी हो गईं.

उसके बाद जब सिद्धार्थ शुक्ला ने उनमें ये बदलाव देखे, तो उन्होंने शहनाज को जेल में बैठ कर समझाया, तो वो फिर से सिद्धार्थ की तरफ हो गईं. अरे भाई... चाहती क्या हो ये तो बता दो?

5) शेफाली बग्गा

शेफाली को तो बिग बॉस में लाया ही इसलिए गया है क्योंकि वो न्यूज एंकर हैं और पढ़तीं-बोलतीं अच्छा है. उनके लफ्जों में बहुत क्लैरिटी है. किस शब्द पर कितना स्ट्रेस देना है, किस पर नहीं, वो उन्हें एंकरिंग कर-कर के आ गया है.

तो बिग बॉस जब भी कोई टास्क देते हैं और उस टास्क की रूल बुक से जो पढ़ना होता है, वो काम शेफाली के जिम्मे ही आता है. इतना लंबा-लंबा पढ़ने की आदत तो बाकी सबसे ज्यादा शेफाली को ही है ना, क्योंकि वो TP जो पढ़तीं हैं!

ये भी पढ़ें : BB13: दूसरे हफ्ते भी खूब लड़े घरवाले, अंडे से लेकर रोटी पर बहसबाजी

(हैलो दोस्तों! WhatsApp पर हमारी न्यूज सर्विस जारी रहेगी. तब तक, आप हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our टीवी section for more stories.

टीवी

वीडियो

Loading...