बिग बॉस 13 में सलमान खान को मिलेगा महिला को-होस्ट का साथ?
‘बिग बॉस’ में सलमान खान 
‘बिग बॉस’ में सलमान खान (फोटो: ट्विटर) 

बिग बॉस 13 में सलमान खान को मिलेगा महिला को-होस्ट का साथ?

पिछले कई सीजन से बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' का चेहरा रहे हैं. लेकिन इस बार सलमान अकेले होस्ट नहीं होंगे, बल्कि उनका साथ एक फीमेल होस्ट दे सकती है. खबरों के मुताबिक, 'बिग बॉस' के अगले सीजन में सलमान खान के साथ एक महिला को-होस्ट शामिल हो सकती हैं. सलमान खान ने खुद ही अपने साथ एक फीमेल होस्ट के होने की बात की है.

Loading...

शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया-

सलमान को लगा कि इस साल शो में नयापन लाने के लिए मेकर्स को एक महिला को-होस्ट लानी चाहिए. यह भी हो सकता है कि सलमान बैक-सीट लें और महिला को-होस्ट को ज्यादा से ज्यादा एक्सपोजर दें, ताकि शो में नयापन आये. लेकिन अभी तक कुछ ठोस नहीं है और यह अभी चलती-फिरती बातें हैं.”

हालांकि, अभी यह नहीं तय हुआ है कि वो महिला को-होस्ट कौन होगी.

ताजा खबरों के मुताबिक ‘बिग बॉस 13‘, माधुरी दीक्षित के डांस शो ‘डांस दीवाने 2’ के फिनाले के अगले दिन, यानी 29सितंबर को प्रीमियर होगा. लेकिन अभी इस बात का कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है.

पिंकविला कि रिपोर्ट के मुताबिक, "उन्होंने टीम में तारीख पर चर्चा की है, और आमतौर पर सितंबर-अक्टूबर ही वो महीने हैं, जब वो लोग शो शुरू करते हैं. 'बिग बॉस 13' इस बार 29 सितंबर से टेलीकास्ट होना शुरू हो जाएगा और यह देखते हुए कि यह शो आमतौर पर 15 हफ्तों का होता है, इसका ग्रैंड फिनाले 12 जनवरी, 2020 के आसपास होने की उम्मीद है.

इस सीजन में एक और ट्विस्ट यह होगा कि इस बार सारे कंटेस्टेंट्स सिर्फ सेलिब्रिटीज ही होंगे. आम लोगों को सेलेब्स का जोड़ीदार बनाने का आइडिया इस बार छोड़ दिया गया है, क्योंकि वो पिछले सीजन काम नहीं किया. इस साल 'बिग बॉस 13' का सेट लोनावाला से मुंबई के गोरेगांव शिफ्ट हो गया है.

सलमान खान आजकल अपनी फिल्म 'भारत' के प्रोमोशन में बिजी हैं. फिल्म 5 जून को रिलीज होगी और इसमें कटरीना कैफ भी हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our टीवी section for more stories.

    Loading...