Naagin 4 के लाइव एपिसोड को ऑनलाइन देखने का आसान तरीका, जानिए यहां

एकता कपूर के शो नागिन के नए सीजन में निया शर्मा, जसमीन भसीन और विजयेन्द्र कुमरिया लीड भूमिका में हैं.

Published
टीवी
2 min read
Colors TV Serial Naagin 4 Live on Voot, Jio App:. नागिन 4 को ऑनलाइन आसानी से देख सकते हैं.
i

सुपरनैचुरल शो नागिन 4 ऑडियंस को पसंद आ रहा है. शो का प्रीमियर एपिसोड 1 नवंबर को प्रसारित किया गया था. कलर्स के पॉपुलर शो नगिन के चौथे सीजन को हर शनिवार और रविवार रात 8 बजे प्रसारित किया जाता है. एकता कपूर के शो नागिन के नए सीजन में निया शर्मा, जसमीन भसीन और विजयेंद्र कुमरिया लीड भूमिका में हैं.

नागिन-4 के प्रोमो वीडियो के मुताबिक, इस बार शो की कहानी भाग्य के जहरीले खेल पर आधारित है, जिसमें दो जिंदगियां आपस में उलझ जाएंगी. दर्शकों को शो से बांधे रखने के लिए मेकर्स भी पूरी कोशिश कर रहे हैं. शो में हर सप्ताह चौंकाने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स के चलते लोग नागिन-4 का एक भी एपिसोड मिस नहीं करना चाहते हैं. अगर आप भी हैं नागिन-4 के फैन, तो हम आपको बता रहे हैं कि कैसे इस सीरियल को आप कहीं भी और कभी भी आसानी से देख सकते हैं.

How to Watch Naagin 4 Online: नागिन-4 को ऑनलाइन ऐसे देखें

नागिन-4 को ऑनलाइन देखने का सबसे बेहतर विकल्प Voot App है. इस ऐप के जरिए नागिन-4 के प्रोमो वीडियो के साथ ही एपिसोड्स भी ऑनलाइन देखे जा सकते हैं. अगर आपके पास यह ऐप नहीं है, तो इसे गूगल प्ले स्टोर या ऐप स्टोर से आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है.

Voot App से ऐसे देखें नागिन-4

वूट ऐप को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले प्ले स्टोर या ऐप स्टोर पर जाएं. यहां सर्च ऑप्शन पर वूट ऐप सर्च करें. ऐप डाउनलोड होने के बाद इसे लॉगिन या साइन अप करें. लॉगिन करते ही आप अपना पसंदीदा शो नागिन-4 को देख पाएंगे.

नागिन-4 को आप Voot App के अलावा Jio App पर भी देख सकते हैं. जियो ऐप पर आपको सर्च ऑप्शन पर जाकर कलर्स चैनल सर्च करना होगा. इसके बाद आप यहां नागिन-4 के पुराने या लाइव एपिसोड को देख पाएंगे.

How to watch Naagin 4 Offline: टीवी पर ऐसे देखें नागिन-4

टीवी के जरिए कलर्स के शो नागिन-4 को देखने के लिए आपको अपने टेलीविजन सेट पर कलर्स चैनल लगाना होगा. ध्यान रहे कि आप शो को लाइव टीवी पर रात 8 बजे हर शनिवार और रविवार ही देख सकते हैं.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!