‘नागिन 4’ का प्रोमो रिलीज, निया शर्मा बनी एकता की नई नागिन

टीवी पर फिर आने को तैयार ‘नागिन’

Published25 Nov 2019, 10:29 AM IST
टीवी
1 min read

टीवी के पॉपुलर शो नागिन के नए सीजन का प्रोमो रिलीज हो गया है. नागिन 4 में इस बार निया शर्मा, जैस्मीन भसीन और विजेंद्र कुमेरिया लीड रोल में नजर आएंगे. निया और जैस्मीन, दोनों ही इस शो में नागिन के रोल में दिखेंगी. शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने ट्विटर पर नागिन 4 का प्रोमो रिलीज किया है.

प्रोमो शेयर करते हुए एकता ने लिखा, ‘नागिन- भाग्य का जहरीला खेल.’ प्रोमो में एक मंदिर के बाहर हीरो गुंडों से लड़ता देखा जा सकता है.

2015 में ‘नागिन’ का पहला सीजन शुरू हुआ. ये शो कुछ ही हफ्तों में टीआरपी की रेस में सबसे आगे आ गया. शो में नागिन बनीं मौनी रॉय लोगों को इतनी पसंद आईं कि टीवी के दूसरे शोज को भी पीछे छोड़ दिया. इस शो की लोकप्रियता को देखकर दूसरे सीरियल्स में भी नागिन का करेक्टर जबरन घुसाया गया. कई सीरियल्स में गेस्ट अपीयरेंस के तौर पर नागिन को एंट्री दी गई. वहीं कई सास-बहू के सीरियल में भी नागिन आ गई.

नागिन का पहला सीजन हिट हुआ तो दर्शको के डिमांड पर दूसरा सीजन भी आया. दूसरे सीजन में भी बदले की आग में जलती नागिन की कहानी सुपरहिट रही. तीसरे सीजन में ग्लैमरस करिश्ना तन्ना और अनिता हसनंदानी नागिन बनी थी.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!