‘नागिन 4’ का प्रोमो रिलीज, निया शर्मा बनी एकता की नई नागिन
टीवी पर फिर आने को तैयार ‘नागिन’
टीवी पर फिर आने को तैयार ‘नागिन’(फोटो: स्क्रीनशॉट)

‘नागिन 4’ का प्रोमो रिलीज, निया शर्मा बनी एकता की नई नागिन

टीवी के पॉपुलर शो नागिन के नए सीजन का प्रोमो रिलीज हो गया है. नागिन 4 में इस बार निया शर्मा, जैस्मीन भसीन और विजेंद्र कुमेरिया लीड रोल में नजर आएंगे. निया और जैस्मीन, दोनों ही इस शो में नागिन के रोल में दिखेंगी. शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने ट्विटर पर नागिन 4 का प्रोमो रिलीज किया है.

Loading...

प्रोमो शेयर करते हुए एकता ने लिखा, ‘नागिन- भाग्य का जहरीला खेल.’ प्रोमो में एक मंदिर के बाहर हीरो गुंडों से लड़ता देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें : गया ‘सास-बहू’ का जमाना, क्यों टीवी पर हिट हुआ नाग-नागिन का फसाना?

2015 में ‘नागिन’ का पहला सीजन शुरू हुआ. ये शो कुछ ही हफ्तों में टीआरपी की रेस में सबसे आगे आ गया. शो में नागिन बनीं मौनी रॉय लोगों को इतनी पसंद आईं कि टीवी के दूसरे शोज को भी पीछे छोड़ दिया. इस शो की लोकप्रियता को देखकर दूसरे सीरियल्स में भी नागिन का करेक्टर जबरन घुसाया गया. कई सीरियल्स में गेस्ट अपीयरेंस के तौर पर नागिन को एंट्री दी गई. वहीं कई सास-बहू के सीरियल में भी नागिन आ गई.

नागिन का पहला सीजन हिट हुआ तो दर्शको के डिमांड पर दूसरा सीजन भी आया. दूसरे सीजन में भी बदले की आग में जलती नागिन की कहानी सुपरहिट रही. तीसरे सीजन में ग्लैमरस करिश्ना तन्ना और अनिता हसनंदानी नागिन बनी थी.

ये भी पढ़ें : 2019 में पर्दे से क्यों गायब रहे बॉलीवुड के ये सुपरस्टार्स?

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our टीवी section for more stories.

    Loading...