‘बिग बॉस 13’ के लिए सलमान खान बने स्टेशन मास्टर
बिग बॉस 13 का प्रोमो 
बिग बॉस 13 का प्रोमो (फोटो: ट्विटर)

‘बिग बॉस 13’ के लिए सलमान खान बने स्टेशन मास्टर

सलमान खान बिग बॉस 13 के लिए स्टेशन मास्टर बन गए हैं. शो का प्रोमो शूट हो गया है, जिसकी तस्वीर सामने आई है. इससे पहले के सीजन में सलमान खान कभी पायलट, तो कभी माली और शरारती पड़ोसी बनकर भी लोगों के सामने आ चुके है. सलमान ने इस सीजन के लिए स्टेशन मास्टर का लुक रखा है.

Loading...
बिग बॉस एक ऐसा शो जिसकी पहचान ही सलमान खान से हैं. इस शो में अलग-अलग फील्ड से सेलेब्रिटी हिस्सा लेते हैं, लेकिन भाई जान हैं कि वो सबपर भारी पड़ते हैं.

टीवी का सबसे बड़ा कंट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस’ सितंबर के आखिरी हफ्ते में शुरू होगा. शो के साथ-साथ बिग बॉस के घर के मेहमान बनने वाले कंटेस्टेंट के नाम की भी चर्चा शुरू हो गई है. फिल्मी दुनिया से लेकर राजनीतिक तक कई नामों की चर्चा है. हालांकि बिग बॉस एक ऐसा शो है, जिसको लेकर आखिरी वक्त तक कयासबाजी चलती रहती हैं.

क्या इस बार अलग होगा बिग बॉस?

पिछले कई सीजन से सलमान खान 'बिग बॉस' का चेहरा रहे हैं. लेकिन इस बार चर्चा है कि सलमान अकेले होस्ट नहीं होंगे, बल्कि उनका साथ एक फीमेल होस्ट दे सकती है. हालांकि वो महिला होस्ट कौन होगी इसकी कोई जानकारी नहीं है.

अलग-अलग फॉर्मेट में लोगों को एंटरटेन करने वाला ये शो इस बार दर्शकों के लिए कुछ हटकर लाने वाला है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, 'विचित्र जोड़ी' के बाद मेकर्स इस शो की थीम 'हॉरर' रखने वाले हैं.

इस सीजन में एक और ट्विस्ट यह होगा कि इस बार सारे कंटेस्टेंट्स सिर्फ सेलेब्रिटीज ही होंगे. आम लोगों को सेलेब्स का जोड़ीदार बनाने का आइडिया इस बार छोड़ दिया गया है, क्योंकि वो पिछले सीजन काम नहीं आया. इस साल 'बिग बॉस 13' का सेट लोनावाला से मुंबई के गोरेगांव शिफ्ट हो गया है.

ये भी पढ़ें- चंकी पांडेय-करण ओबेरॉय..ये सेलेब्स हो सकते हैं ‘बिग बॉस’ के मेहमान

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our टीवी section for more stories.

    Loading...