बिग बॉस 13: ‘विचित्र जोड़ी’ के बाद सलमान के शो की थीम होगी ‘हॉरर’?
सलमान खान के शो बिग बॉस की थीम हॉरर हो सकती है 
सलमान खान के शो बिग बॉस की थीम हॉरर हो सकती है (फोटो- कलर्स)

बिग बॉस 13: ‘विचित्र जोड़ी’ के बाद सलमान के शो की थीम होगी ‘हॉरर’?

बिग बॉस सीजन 13 शुरू होने से पहले ही सुर्खियों में है. अलग-अलग फॉर्मेट में लोगों को एंटरटेन करने वाला ये शो इस बार दर्शकों के लिए कुछ हट कर लाने वाला है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, 'विचित्र जोड़ी' के बाद मेकर्स इस शो की थीम 'हॉरर' रखने वाले हैं.

Loading...

इस बात का खुलासा तो पहले ही हो चुका है कि पिछले सभी सीजन की तरह इस बार भी ये शो सलमान खान ही होस्ट करेंगे. बाकी कंटेस्टेंट्स से लेकर इंटीरियर तक टीम इस शो के डिजाइन और फॉर्मेट पर काम कर रही है.

हालांकि 'हॉरर' थीम को लेकर ‘बिग बॉस’ की टीम की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट रिलीज नहीं किया गया. लेकिन सूत्रों का मानना है कि मेकर्स इस अलग थीम पर काम कर रहे हैं.

TRP के नजरिए से हिट रहेगा शो

टीवी सीरियल की दुनिया में इन दिनों सुपरनेचुरल शो का बोलबाला है. नागिन 3, कवच 2, डायन जैसे शो टीआरपी की रेस में सबसे आगे हैं. ये भी एक बहुत बड़ा कारण है कि बिग बॉस के लिए हॉरर थीम की प्लानिंग चल रही है. माना जा रहा है कि हॉरर थीम की वजह से ये शो टीआरपी की रेस में भी बेहतर परफॉर्मेंस दे सकता है.

कंट्रोवर्सी से भरा रहा था पिछला सीजन

रिएलिटी शो बिग बॉस के 12वें सीजन में 'विचित्र जोड़ी' थीम रखी गई थी. ये शो रोमांस और कंट्रोवर्सी से भरा रहा. श्रीसत और दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर, सुरभि राणा, अनूप जलोटा, जसलीन मथारू की वजह से खूब चर्चा में रहा था.

भजन गायक अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू की जोड़ी ने शो में एंट्री के साथ खलबली मचा दी थी. अनूप जलोटा ने खुद बिग बॉस के मंच पर अपने प्यार का इजहार करते हुए बताया कि वो उनसे 37 साल छोटी स्टूडेंट जसलीन के साथ रिश्ते में हैं.

ये भी पढ़ें : अनूप जलोटा का नया राग- जसलीन से जिस्‍मानी नहीं, रूहानी रिश्ता है

अनूप जलोटा और जसलीन मथारू
अनूप जलोटा और जसलीन मथारू
(फोटो: ट्विटर)

शो के खत्म होती ही अनूप जलोटा ने खुलासा किया था कि जसलीन से उनका रिश्ता शो का हिस्सा था. अनूप ने ये भी कहा कि जसलीन और उनके बीच गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड का रिश्ता नहीं, बल्कि सिर्फ एक गुरु-शिष्य का रिश्ता है. उन्होंने ये भी कहा कि उन दोनों का रिलेशन फिजिकल नहीं, बल्कि स्पिरिचुअल है.

इन सभी कंट्रोवर्सी के बाद भी टीआरपी की रेस में बिग बॉस पिछले सीजन में काफी पीछे रहा था, इसलिए इस बार ये नया एक्‍सपेरिमेंट जरूरी था.

दीपिका कक्कड़ ने जीता था खिताब

टीवी शो 'ससुराल सिमर का' फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने बिग बॉस 12 का खिताब जीत था. दर्शकों ने दीपिका की जर्नी को सबसे ज्यादा पसंद किया और लाखों वोट देकर उन्हें बिग बॉस का विजेता बनाया था.

ये भी पढ़ें : Bigg Boss Finale: दीपिका कक्कड़ ने जीता खिताब, दीपक 20 लाख लेकर गए

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our टीवी section for more stories.

    Loading...