‘मेरे डैड की दुल्हन’ की शूटिंग के दौरान जल गए श्वेता तिवारी के हाथ

‘मेरे डैड की दुल्हन’ का एक सीन शूट कर रहीं थीं श्वेता तिवारी.

Published12 Mar 2020, 09:17 AM IST
टीवी
2 min read

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के साथ सेट पर हादसा हो गया है. श्वेता तिवारी, सोनी चैनल पर आने वाले शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में गुनीत सिक्का के रोल में लोगों का दिल जीत रही हैं. हाल ही में फहमान खान के साथ शूटिंग करते हुए उनके हाथ जल गए. शूटिंग के दौरान श्वेता फिल्म 'जब वी मेट' का एक सीन रीक्रिएट कर रही थीं, तभी ये हादसा हुआ.

दरअसल शूटिंग में एक ऐसा सीन था, तब फहमान खान श्वेता को सलाह देते हैं कि वो अपनी साड़ी और स्कार्फ को जलाकर अपनी भड़ास निकाल दें, जो उन्होंने डेट के लिए पहनी थी. इसकी शूटिंग करते हुए उन्होंने ‘जब वी मेट’का एक सीन रीक्रिएट किया, जिसमें गीत आदित्य से उसकी एक्स- गर्लफ्रेंड की तस्वीर जलाने और उसे फ्लश करने की सलाह देती है. हालांकि शो में इस सीन की शूटिंग के दौरान ये आग भड़क गई और इससे श्वेता के हाथ थोड़े से जल गए. असल में वहां लगे पर्दे ने भी आग पकड़ ली थी और आग बुझाने की कोशिश में श्वेता अपने हाथ को जला बैठीं.

इस सीन की शूटिंग के बाद फहमान ने बताया, "एक खराब डेट वाली रस्म की शूटिंग करना बड़ा मजेदार रहा. ये सीन हमारे लिए एक स्ट्रेस बस्टर की तरह था. लेकिन इसमें बुरा ये हुआ कि आग बुझाते हुए श्वेता मैम के हाथ में चोट लग गई. वहां पर्दे में भी आग लग गई थी और इससे पहले कि ये और फैलती, श्वेता मैम ने इसे बुझाने की कोशिश की. सबको ये लग रहा था कि वो सीन को और अच्छा बनाने की कोशिश कर रहीं हैं, लेकिन इसमें उनके हाथ थोड़े से जल गए."

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर को और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!