‘मेरे डैड की दुल्हन’ की शूटिंग के दौरान जल गए श्वेता तिवारी के हाथ
‘मेरे डैड की दुल्हन’ का एक सीन शूट करते हुए जल गए श्वेता तिवारी के हाथ. 
‘मेरे डैड की दुल्हन’ का एक सीन शूट करते हुए जल गए श्वेता तिवारी के हाथ. (फोटो: Twitter) 

‘मेरे डैड की दुल्हन’ की शूटिंग के दौरान जल गए श्वेता तिवारी के हाथ

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के साथ सेट पर हादसा हो गया है. श्वेता तिवारी, सोनी चैनल पर आने वाले शो 'मेरे डैड की दुल्हन' में गुनीत सिक्का के रोल में लोगों का दिल जीत रही हैं. हाल ही में फहमान खान के साथ शूटिंग करते हुए उनके हाथ जल गए. शूटिंग के दौरान श्वेता फिल्म 'जब वी मेट' का एक सीन रीक्रिएट कर रही थीं, तभी ये हादसा हुआ.

Loading...
दरअसल शूटिंग में एक ऐसा सीन था, तब फहमान खान श्वेता को सलाह देते हैं कि वो अपनी साड़ी और स्कार्फ को जलाकर अपनी भड़ास निकाल दें, जो उन्होंने डेट के लिए पहनी थी. इसकी शूटिंग करते हुए उन्होंने ‘जब वी मेट’का एक सीन रीक्रिएट किया, जिसमें गीत आदित्य से उसकी एक्स- गर्लफ्रेंड की तस्वीर जलाने और उसे फ्लश करने की सलाह देती है. हालांकि शो में इस सीन की शूटिंग के दौरान ये आग भड़क गई और इससे श्वेता के हाथ थोड़े से जल गए. असल में वहां लगे पर्दे ने भी आग पकड़ ली थी और आग बुझाने की कोशिश में श्वेता अपने हाथ को जला बैठीं.

इस सीन की शूटिंग के बाद फहमान ने बताया, "एक खराब डेट वाली रस्म की शूटिंग करना बड़ा मजेदार रहा. ये सीन हमारे लिए एक स्ट्रेस बस्टर की तरह था. लेकिन इसमें बुरा ये हुआ कि आग बुझाते हुए श्वेता मैम के हाथ में चोट लग गई. वहां पर्दे में भी आग लग गई थी और इससे पहले कि ये और फैलती, श्वेता मैम ने इसे बुझाने की कोशिश की. सबको ये लग रहा था कि वो सीन को और अच्छा बनाने की कोशिश कर रहीं हैं, लेकिन इसमें उनके हाथ थोड़े से जल गए."

ये भी पढ़ें : कोरोनावायरस : अभिनेता टॉम हैंक्स पत्नी रीटा विल्सन सहित कोविड-19 से संक्रमित

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our टीवी section for more stories.

    Loading...