Valentine’s Day पर बिपाशा को गिफ्ट में पति से मिला ‘किस’

करण सिंह ग्रोवर ने भी अपनी पत्नी बिपाशा बसु को गिफ्ट, केक और ढेर सार प्यार देकर इस दिन को खुद के लिए खास बना दिया.

Published
एंटरटेनमेंट
2 min read
वेलेंटाइन डे पर एक-दूसरे को करन और बिपाशा ने केक काटकर विश किया
i

वैलेंटाइन डे पर अक्सर लोग अपने प्यार का इजहार गिफ्ट देकर करते हैं. और जब बात बॉलीवुड की हो तो इश्क जताने का एक पर एक तरीका लोगों के सामने आता है. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर बिपाशा बसु ने भी अपने पति और एक्टर करण सिंह ग्रोवर को गिफ्ट देकर वैलेंटाइन डे पर अपने प्यार का इजहार किया.

बिपाशा बसु ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वो अपने पति करण सिंह के साथ वैलेंटाइन सैलिब्रेट करती दिख रही हैं.

बिपाशा बसु ने करण ग्रोवर को रोमांटिक अंदाज में वैलेंटाइन विश किया. उन्होंने एक दूसरे को किस कर अपने वैलेंटाइन की शुरुआत की.

करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने फूलों और मोमबत्तियों के गुलदस्ते के साथ एक हेल्दी स्ट्रॉबेरी केक काटा. उन्होंने वैलेंटाइन डे पर गाना गा कर एक-दूसरे को केक खिलाया. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और खुद की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा,

“सभी को हैप्पी वेलेंटाइन डे! हर दिन प्यार करें और हमेशा प्यार करें.”
करण सिंह ग्रोवर

बिपाशा ने ओवर साइज टॉप पहन रखा था, वहीं करण सिंह ग्रोवर ने ब्लैक टी और डेनिम कैप के साथ डेनिम का शॉर्ट्स और जैकेट पहने हुए थे.

दोनों वीडियो में जोड़े एक दूसरे को 'बंदर' कहते हुए नजर आ रहे हैं और अपने प्यार का इजहार करते हुए सोशल मीडिया पर हैशटेग मंकी लव (#monkeylove) भी लिखा है. बता दें कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने 4 साल पहले अप्रैल 2016 में शादी की थी.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!