ADVERTISEMENT

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अगले हफ्ते करेंगे कोर्ट मैरिज - रिपोर्ट

कहा जा रहा है कि दोनों राजस्थान के सवाई मधोपुर में एक रिसॉर्ट में शादी करेंगे.

<div class="paragraphs"><p>विकी और कटरीना अगले हफ्ते शादी कर सकते हैं</p></div>
i

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर विकी कौशल और कटरीना कैफ (Vicky Kaushal-Katrina Kaif) अगले हफ्ते शादी कर सकते हैं. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों राजस्थान में शादी से पहले मुंबई में अगले हफ्ते कोर्ट मैरिज करेंगे.

ADVERTISEMENT

पब्लिकेशन ने एक सूत्र के हवाले से बताया, "शादी की रस्मों से पहले, विकी और कटरीना मुंबई में शादी करेंगे." रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की शादी रणथंबोर नेशनल पार्क से थोड़ी दूर सवाई मधोपुर में एक रिसॉर्ट, सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवारा में होगी.

एक दूसरी रिपोर्ट के मुताबिक, विकी और कटरीना ने अपनी शादी के लिए 'नो फोन' पॉलिसी अपनाई है. इंडिया टुडे ने सूत्रों के हवाले से बताया, "ये दोनों के लिए बड़ा दिन है, तो दोनों चाहेंगे कि उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर लीक न हों. दोनों, विकी और कटरीना शादी की तैयारियों में लगे हैं और प्राइवेसी और सिक्योरिटी सुनिश्चित करने के लिए पूरी एक टीम है."

रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि गेस्ट लिस्ट में करण जौहर, अली अब्बास जफर, कबीर खान और मिनी माथुर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल समेत कई लोग शामिल हैं.

हर्षवर्धन कपूर ने किया था कंफर्म

कुछ महीनों पहले एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने कथित तौर पर एक चैट शो में दोनों के रिश्ते को मीडिया में कंफर्म कर दिया था. जूम के बाई इनवाइट ओनली शो में, हर्षवर्धन को बॉलीवुड के एक रिश्ते की अफवाह का खुलासा करने के लिए कहा गया था, जिसे वह सच मानते हैं. इस पर हर्षवर्धन ने कहा, “विकी और कटरीना साथ हैं, ये सच है. क्या ऐसी कहने से मैं मुश्किल में पड़ जाऊंगा? मुझे नहीं पता. मुझे लगता है कि वो इसके बारे में काफी ओपन हैं.”

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT