ADVERTISEMENTREMOVE AD

Katrina से शादी के बाद जिंदगी में आया क्या बदलाव? Vicky Kaushal ने दिया ये जवाब

Vicky Kaushal अपनी पत्नी कटरीना कैफ को डांस सिखाना चाहते हैं.

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा
Hindi Female

अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आजकल अपनी नई फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म में विक्की और कियारा दोनों कोरियोग्राफर के किरदार में हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान विक्की से सवाल पूछा गया कि शादी के बाद उनकी जिंदगी कैसे बदल गई है. जिसपर उन्होंने खुलकर बात की.

ADVERTISEMENTREMOVE AD
मुझे लगता है बदला हुआ शब्द यहां इस्तेमाल करने के लिए बहुत मजबूत हो जाएगा. यह बहुत आसान है. मैं इसे बदला हुआ नहीं कहूंगा बल्कि मेरा जीवन विकसित हुआ है. मेरा जीवन बेहतर हुआ है, इसमें सुकून है, शांति है. यह अच्छा है, यह सही में बहुत अच्छा है.' 

फिल्म के एक प्रमोशनल इंटरव्यू में, विक्की और फिल्म के अन्य सितारों से पूछा गया कि अगर मौका दिया जाए तो वह किसे कोरियोग्राफ करना चाहेंगे. इस सवाल के जवाब में भूमि ने कहा कि वो करण जौहर को कुछ स्टेप्स सिखाएंगी, कियारा ने कहा कि वह भूमि को कोरियोग्राफ करेंगी, लेकिन विक्की कौशल ने कहा कि, 'मैं कटरीना कैफ को कोरियोग्राफ करना चाहूंगा. वह ठीक-ठाक डांस करती है, लड़की टैलेंटेड है, लेकिन और बेहतर कर सकती है. बस आज खाना नहीं मिलेगा.

0

16 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी रिलीज 

फिल्म 'गोविंदा मेरा नाम' की बात करें तो फिल्म में विक्की कौशल कोरियोग्राफर की भूमिका में हैं, जिस पर अपनी पत्नी की हत्या का आरोप है. लेकिन उसकी पत्नी की लाश नहीं मिली है. वहीं इस फिल्म में विक्की कौशल और कियारा के अलावा रेणुका शहाणे, दयानंद शेट्टी और अमेय वाघ भी नजर आने वाले हैं. बता दें कि फिल्म 16 दिसंबर, 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है और उन्होंने फिल्म की कहानी भी लिखी है.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

इसके अलावा विक्की मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही पीरियड बायोपिक फिल्म 'सैम बहादुर' में बी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×