ADVERTISEMENT

'विकी कौशल की बाइक का नंबर अलग, इस्तेमाल करने की अनुमति है' - इंदौर पुलिस

इंदौर के शख्स ने विकी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया था कि बिना अनुमति के उनकी नंबर प्लेट का इस्तेमाल किया गया.

Published
<div class="paragraphs"><p>इंदौर में शूटिंग करते विकी कौशल और सारा अली खान</p></div>
i

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक्टर विकी कौशल (Vicky Kaushal) के खिलाफ दर्ज की गई शिकायत मामले में पुलिस ने कहा कि फिल्म में इस्तेमाल की गई बाइक का नंबर शिकायतकर्ता के व्हीकल नंबर से अलग है. बता दें कि विकी कौशल के खिलाफ इंदौर के एक शख्स ने शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायतकर्ता का आरोप था कि विकी कौशल की अपकमिंग फिल्म में उनके टू-व्हीलर की नंबर प्लेट का इस्तेमाल हुआ है.

ADVERTISEMENT
इंदौर के बाणगंगा थाने के स्टेशन हाउस ऑफिसर, राजेंद्र सोनी ने न्यूज एजेंसी ANI से कहा कि फिल्म में इस्तेमाल की गई नंबर प्लेट, शिकायतकर्ता की नंबर प्लेट से अलग है.

सोनी ने कहा, "हमने मामले की जांच की और पाया कि व्हीकल का नंबर 4872 (जैसा कि शिकायतकर्ता का आरोप है) नहीं था. नंबर असल में 1872 है, लेकिन बोल्ट की वजह से 1 नंबर 4 जैसा दिख रहा है. उनके पास उस नंबर प्लेट का इस्तेमाल करने की अनुमति है. हमें इसमें कोई गड़बड़ी नहीं मिली."

शिकायत दर्ज होने के बाद, राजेंद्र सोनी ने कहा था कि पुलिस मोटर व्हीकल एक्ट के प्रावधानों के मुताबिक मामले की जांच करेगी.

'विकी कौशल की बाइक का नंबर अलग, इस्तेमाल करने की अनुमति है' - इंदौर पुलिस

शिकायतकर्ता का आरोप

जय सिंह यादव ने शिकायत तब दर्ज की, जब विकी को को-स्टार सारा अली खान के साथ इंदौर की सड़कों पर बाइक की सवारी करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरों सामने आईं.

जय ने आरोप लगाया कि फिल्म में विकी की बाइक पर लगा नंबर उन्हीं का था और बिना उनकी अनुमति के इसका इस्तेमाल नहीं किया जा सकता. उन्होंने कहा, "फिल्म सीक्वेंस में इस्तेमाल किया गया व्हीकल नंबर मेरा है, पता नहीं फिल्म यूनिट को इसकी जानकारी है या नहीं... ये अवैध है, बिना अनुमति के मेरी नंबर प्लेट का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता."

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT