ADVERTISEMENTREMOVE AD

Katrina कैसे करती हैं घर के बजट का हिसाब? Vicky Kaushal ने किया खुलासा

Vicky Kaushal ने कटरीना कैफ के साथ शादी पर किया खुलासा, कहा- 'हमारी शादी पराठे वेड्स पैनकेक्स है.'

story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) के प्रमोशन में लगे हुए हैं. वहीं फिल्म के प्रमोशन के दौरान विक्की कौशल ने मीडिया से अपनी लव लाइफ और फाइनेंस मैनेजमेंट पर बात की. बातचीत के दौरान विक्की कौशल ने अपनी पत्नी कटरीना कैफ को लेकर कई खुलासे किए. उन्होंने कहा कि कटरीना कैफ (Katrina Kaif) हर हफ्ते घर पर पूरे स्टाफ के साथ बैठती हैं और बजट को लेकर मीटिंग करती हैं. हालांकि इस दौरान विक्की सिर्फ एंजॉय करते हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

विक्की ने न्यूज तक से बातचीत में कहा कि इस मीटिंग में पूरे वीक के खर्च का हिसाब होता है और मैं इस मीटिंग में पॉपकॉर्न लेकर बैठता हूं और मीटिंग को काफी एंजॉय करता हूं.

सबसे मजेदार अनुभव तब होता है जब कटरीना घर में वीकली बजट करती है. वो पूरे स्टाफ को साथ लेकर घर की बजट पर चर्चा करती है. इस मीटिंग में सब कुछ डिस्कस किया जाता है- पैसे कहां खर्च हो रहे हैं, कैसा सामान आ रहा है से लेकर बजट भी सेट किया जाता है. ये बहुत अच्छी चीज है. कटरीना ये सारी चीजें चेक करती हैं. हालांकि, मेरा काम इस मीटिंग में ऑडियंस भर का ही होता है. मैं पॉपकॉर्न लेकर बैठ जाता हूं और एंजॉय करता हूं.
विक्की कौशल

विक्की कौशल ने आगे खुलासा किया कि कटरीना ने फैट बढ़ने से रोकने के लिए उन्हें बहुत सारे पराठे खाने से रोक दिया है.

हमारी शादी पराठे वेड्स पेनकेक्स है. वे एक जैसे ही हैं, लेकिन उन्हें पेनकेक्स पसंद हैं और मुझे पराठे बहुत पसंद हैं. लेकिन वो पराठे भी खाती हैं. उन्हें मॉम के हाथ के बने पराठे बहुत पसंद हैं.
विक्की कौशल

हालांकि इस बातचीत के दौरान विक्की कौशल से ये सवाल पूछा गया कि खरीदारी करते समय कौन ज्यादा मोलभाव करता है? इस सवाल पर उन्होंने न्यूज तक से कहा कि-

ये इस बात पर डिपेंड करता है कि हम किसके लिए खरीदारी कर रहे हैं. अगर कोई चीज ऐसी है जो महंगी है और मैं उसे खरीदना चाहता हूं तो कटरीना कहती हैं कि ये हमारे बजट से बाहर है. जो भी सामान खरीदा जा रहा है वो किसकी पसंद का है. वहीं, जब कोई चीज कटरीना को पसंद हो और उन्हें खरीदनी होती है तब मैं ये बोल रहा होता हूं कि इतना खर्चा क्यों करना इस पर वो कहती हैं कि नहीं, ये मुझे अच्छी लगती है, पसंद है...मुझे चाहिए है और वो इसे खरीदती है.. ऐसा चलता रहता है हमारा.
विक्की कौशल

बता दें कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर में सिक्स सेंसेस फोर्ट में शादी के बंधन में बंधे थे.

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म जरा हटके जरा बचके बीते 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. वहीं इस फिल्म की कहानी रोमांस और कॉमेडी से भरी हुई है. बता दें कि फिल्म में विक्की कौशल और सारा अली खान के अलावा राकेश बेदी, नीरज सूद और शारिब हाशमी अहम किरदार में हैं. जबकि फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×