Exclusive: जानिए अरशद वारसी को TV में काम करना क्यों खटका?     

अरशद वारसी ने अपने डार्क साइड के बारे में भी बताया. 

Published12 Mar 2020, 05:00 PM IST
वेब सिरीज
2 min read

वेब सीरीज के इस दौर में एक्टर अरशद वारसी भी डिजिटल में डेब्यू के लिए तैयार हैं. अरशद वेब सीरीज ‘असुर’ से डेब्यू करने जा रहे हैं, जिसके लिए वो काफी एक्साइटेड हैं. क्विंट हिंदी ने की अरशद से उनके डिजिटल डेब्यू को लेकर बात. एक्टर ने अपने नए शो के अलावा अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी हमें काफी कुछ बताया.

डिजिटल दुनिया में कदम रखने से पहले, अरशद फिल्म और TV में काम कर चुके हैं. जब हमने उनसे तीनों मीडियम में अंतर पूछा, तो उन्होंने कहा कि TV में काम करना उनको खटका था. TV में काम करते वक्त उन्हें ये एहसास हुआ कि वहां ये नहीं देखा जाता कि इंसान कैसा काम करता है, बल्कि ये देखा इंसान कितना काम करता है. यही बात थी जो अरशद को खटक गई.

डिजिटल दुनिया में कदम रखने से पहले उन्हें यही डर लग रहा था लेकिन उनके हिसाब से डिजिटल में ऐसा नहीं था और उन्हें यहां काम करके उन्हें बहुत मजा आया.

'असुर' के ट्रेलर में एक लाइन है- "बुराई हम सब में होती है". जब हमने अरशद से उनकी डार्क साइड पूछी, तो एक्टर ने बताया कि उनका गुस्सा बहुत खराब है. अरशद ने कहा कि वैसे तो उनको गुस्सा सालों-साल नहीं आता है, लेकिन जब गुस्सा आता है तो वो इस हद्द तक खराब होता है कि वो खुद को भी बर्बाद कर सकते हैं.

इसके अलावा, अरशद ने क्विंट को बताया कि उन्हें खाना बनाना बहुत पसंद है. और अगर वो एक्टर नहीं होते, तो वो डायरेक्टर या शेफ होते. वहीं, एक खुलासा करते हुए अरशद ने बताया कि उनकी पहली सेलिब्रिटी क्रश नीतू सिंह थीं.

'असुर' सीरीज वूट सेलेक्ट पर रिलीज हो चुकी है.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर को और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!