The Family Man-2 टीजर: परिवार की ‘उलझनों’ के बीच नए मिशन की कहानी

हिट वेब शो ‘द फैमिली मैन’ के दूसरे सीजन के साथ मनोज वाजपेयी वापसी को तैयार हैं. इस सीजन का टीजर रिलीज हो चुका है.

Published
The Family Man-2 टीजर: परिवार की ‘उलझनों’ के बीच नए मिशन की कहानी

हिट वेब शो 'द फैमिली मैन' के दूसरे सीजन के साथ मनोज वाजपेयी वापसी को तैयार हैं. इस सीजन का टीजर रिलीज हो चुका है. एक बार फिर टीजर में फैमिली और मिशन को बराबर की तवज्जो दी गई है. एनआईए एजेंट श्रीकांत तिवारी के रूप में नजर आए मनोज वाजपेयी एक बार फिर पारिवारिक जिम्मेदारियों के साथ ही साथ नए मिशन की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं. पिछले सीजन में भी ऐसा देखने को मिला था, इस बार नया मिशन होगा और कुछ नई चुनौतियों से गुजरते मनोज वाजपेयी दिखाई देंगे.

सीरीज का ट्रेलर 19 जनवरी को रिलीज होगा वहीं ये शो 12 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा.

साउथ की स्टार सामंथा अक्किनेनी भी दूसरे सीजन में नजर आएंगी. वाजपेयी के अलावा इस शो के साथ प्रियामणि, शारिब हाशमी और शरद केलकर भी वापसी करेंगे. राज और डीके द्वारा डायरेक्ट और प्रोड्यूस किए गए शो में दर्शन कुमार, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शहाब अली, वेदांत सिन्हा, महेक ठाकुर और सीमा बिस्वास भी हैं. इस सीरीज में तमिल सिनेमा के माइम गोपी, रवींद्र विजय, देवदर्शनी चेतन, अनंदसामी और एन.अलगामपरुमल भी दिखाई देंगे.

राज और डीके ने कहा, "पहले सीजन की प्रतिक्रिया जबरदस्त थी. हमें उम्मीद है हम फिर से दर्शकों के सामने ऐसी कहानी लाएंगे जो पहले सीजन की तरह ही आकर्षक है. पिछले 16 महीनों से हमसे पूछा जा रहा था कि सीजन 2 कब आ रहा है. महामारी के कारण हमारी टीम ने घर से भी काफी काम किया. हम शो में शामिल सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहते हैं और प्रशंसकों को यकीन दिलाना चाहते हैं कि द फैमिली मैन के नए सीजन में हमारे पास कई सरप्राइज हैं. "

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!