जहीर-सागरिका या बिपाशा-करण , अपने-अपने घर का ‘BOSS’ कौन है?

जहीर-सागरिका या बिपाशा-करण , अपने-अपने घर का ‘BOSS’ कौन है?

वेब सिरीज

वीडियो एडिटर: वीरू कृष्णा मोहन

कैमरापर्सन: संजोय देब

असिस्टेंट कैमरापर्सन: गौतम शर्मा

प्रोड्यूसर: दीपशिखा

करण सिंह ग्रोवर ने कुछ ही समय पहले टीवी पर अपनी वापसी की है. लगभग 3 साल तक स्क्रीन से गायब रहे करण ने हाल ही में एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में मिस्टर बजाज के किरदार में वापसी की. इसके अलावा, करण अब ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'बॉस: बाप ऑफ स्पेशल सर्विसेज' से अपना डिजिटल डेब्यू भी करेंगे. उनके साथ नजर आएंगी 'चक दे' गर्ल सागरिका घाटगे. करण और सागरिका, दोनों की ये पहली वेब सीरीज है.

Loading...
इस सीरीज में करण सिंह ग्रोवर एक कॉन आर्टिस्ट का किरदार निभा रहे हैं जिसका नाम केशव पंडित है लेकिन सुधीर कोहली होने का दिखावा करता है. सीरीज में सागरिका एक मर्डर केस को सुलझाने की कोशिश में जुटीं हुईं हैं. सागरिका स्पेशल क्राइम ब्रांच में होतीं हैं और उनके साथ ऑफिसर हैं करण सिंह ग्रोवर.

दोनों ही आपस में लगातार बहस में उलझे रहते हैं, लेकिन ये बहस करण को सागरिका से फ्लर्ट करने से नहीं रोकता. दोनों में आगे चल कर प्यार हो जाता है लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब करण का उस मर्डर से कनेक्शन निकलता है. इस सीरीज में एक्शन, मिस्ट्री, रोमांस और कॉमेडी- सब एक साथ देखने को मिलेगा.

क्विंट हिंदी से बातचीत में सागरिका ने कहा कि उन्हें लोगों का दिया नाम 'चक दे गर्ल' पसंद है, लेकिन वो उम्मीद करतीं हैं कि अब उन्हें इस शो के बाद एक नए नाम से भी जाना जाएगा. करण ने बताया कि उनके घर पर बॉस उनकी पत्नी बिपाशा बसु हैं और प्रोफेशनली भी बिपाशा काम करते वक्त अपनी एक रूल-बुक फॉलो करतीं हैं.

सीरीज में गौरव गेरा, अयाज खान और तरुण महिलानी भी हैं. इस सीरीज को आप ऑल्ट बालाजी पर 2 अगस्त से देख सकते हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our वेब सिरीज section for more stories.

वेब सिरीज
    Loading...