‘मिर्जापुर’ का ट्रेलर रिलीज- गैंगवॉर, रोमांस, एक्शन की भरमार
अमेजन प्राइम विडियो ओरिजिनल की ‘मिर्जापुर’ का ट्रेलर रिलीज 
अमेजन प्राइम विडियो ओरिजिनल की ‘मिर्जापुर’ का ट्रेलर रिलीज फोटो:Twitter 

‘मिर्जापुर’ का ट्रेलर रिलीज- गैंगवॉर, रोमांस, एक्शन की भरमार

अमेजन की नई वेब सीरिज के साथ फरहान अख्तर ने ‘मिर्जापुर’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. ‘स्त्री’, ‘गैंग ऑफ वासेपुर’, ‘फुकरे’ और ‘न्यूटन’ जैसी बेहतरीन फिल्में देने के बाद पंकज त्रिपाठी अब नए अवतार में आ रहे हैं. इस वेब सीरिज में झमाझम रोमांस, कॉमेडी जरुर है, लेकिन देखा जाए तो ये एक क्राइम ड्रामा सीरिज है.

ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी अपने देसी अंदाज में कालीन भईया के किरदार में नजर आ रहे हैं. कालीन बनाने के धंधे के पीछे त्रिपाठी जी का ड्रग्स और गैर कानूनी हथियार का कारोबार है. इस सीरिज में ‘गैंग ऑफ वासेपुर’ का तड़का दिखाई दे रहा है.

देखें ट्रेलर:-

स्टार कास्ट की बात करें तो फुकरे फिल्म में शानदार एक्टिंग करने वाले अली फजल, टेलीविजन इंडस्ट्री के जानेमाने कलाकार विक्रांत मेसी और मसान फिल्म से अपनी पहचान बनाने वाली श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और प्यार का पंचनामा वाले दिव्येंदु शर्मा इस सीरिज में दिखाई देंगे. करण अंशुमान और पुनीत कृष्णा इसके रचनाकार हैं, वहीं गुरमीत सिंह इस सीरिज के डायरेक्टर हैं.

इस वेब सीरिज की कहानी पूर्वांचल के एक गैंग की है. सीरिज में उत्तर प्रदेश के शहर बनारस और मिर्जापुर की झलक दिखाई देती है. इस सीरिज में पूर्वी उत्तर प्रदेश और बिहार की ठेठ रंगबाजी, गैंगवार नजर आएगी. 9 एपिसोड की ये सीरिज 16 नवंबर से शुरू होने जा रही है.

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our वेब सिरीज section for more stories.

    वीडियो