स्ट्रेंजर थिंग्स-3, टाइपराइटर-इस महीने  नेटफ्लिक्स पर क्या है खास
नेटफ्लिक्स पर जुलाई में आएंगे ये शो
नेटफ्लिक्स पर जुलाई में आएंगे ये शो(फोटो: इंस्टाग्राम)

स्ट्रेंजर थिंग्स-3, टाइपराइटर-इस महीने  नेटफ्लिक्स पर क्या है खास

नेटफ्लिक्स पर क्या देखें और क्या नहीं, अगर आप सोचकर कन्फ्यूज हो रहे हैं, तो हम आपकी मुश्किल आसान कर देते हैं और आपको बताते हैं जुलाई में आने वाले कुछ वेब सीरीज के बारे में. ये हैं नेटफ्लिक्स इंडिया के वो सभी पॉपुलर शो, सीरीज और फिल्में, जो आप जुलाई के महीने में इस प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं.

Loading...

1. स्ट्रेंजर थिंग्स सीजन 3

नेटफ्लिक्स ओरिजनल स्ट्रेंजर थिंग्स का तीसरा सीजन 4 जुलाई को स्ट्रीम होगा. ये एक सांइस फिक्शन हॉरर सीरीज है, जो इंडियाना के फिक्शनल शहर हॉकिन्स पर आधारित है. इस शहर में चार बच्चे एक लड़की इलेवन, जिसके पास सुपरनेचुरल पॉवर हैं, की मदद से अपने शहर को मॉन्सटर्स से बचाते हैं. सीरीज के दोनों सीजन हिट रहे थे. स्ट्रेंजर थिंग्स का तीसरा सीजन 4 जुलाई को नेटफ्लिक्स इंडिया पर स्ट्रीम होगा.

2. टाइपराइटर

नेटफ्लिक्स इंडिया की ओरजिनल सीरीज टाइपराइटर तीन दोस्तों की कहानी है, जो भूतों की तलाश में गोवा में एक पुराने घर को खोजते हैं. एक्टर पूरब कोहली इस शो में एक पुलिस अफसर के रोल में हैं, जो एक के बाद हो रहे मर्डर मिस्ट्री सुलझाने की कोशिश करता है. इस हॉरर सीरीज को 'कहानी' फेम सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है. इसका पहला सीजन 19 जुलाई को नेटफ्लिक्स इंडिया पर स्ट्रीम होगा.

3. ऑरेंज इज दी न्यू ब्लैक सीजन 7

अमेरिकी कॉमेडी ड्रामा सीरीज ऑरेंज इज द न्यू ब्लैक का आखिरी सीजन जुलाई में स्ट्रीम होने वाला है. ये न्यूयॉर्क में रहने वाली अपर मिडिल क्लास सोसायटी की पाइपर चैपमैन की कहानी है, जिसे ड्रग स्मगल करने के लिए 15 महीने की जेल हो जाती है. शो में जेल के कैदियों की जिंदगी को कॉमिक और ड्रामे के साथ दिखाया गया है. इसमें भ्रष्टाचार, जेलों का प्राइवेटाइजेशन, जेल में कैदियों की भरमार और उनकी सुरक्षा को दिखाया गया है. इसका फिनाले सीजन 26 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा.

4. फैमिली रियूनियन

ये शो एक कपल, कोकोआ मैककेलन और मोज और उनके चार बच्चों पर बेस्ड है. जब ये फैमिली सिएटल से जॉर्जिया के एक छोटे से शहर कोलंबस में आकर रहने लगती है तो उसे अपने रिश्तेदारों के बारे में पता चलता है. मैककेलन फैमिली के रियूनियन को इस सीरीज में कॉमिक अंदाज में दिखाया गया है. शो का पहला सीजन 10 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा.

5. बैंकॉक लव स्टोरीज: ऑब्जेक्ट्स ऑफ अफेक्शन

नेटफ्लिक्स का ये थाई शो एक कंप्यूटर रिपेयरमैन की कहानी दिखाता है, जो एक ग्रफिटी आर्टिस्ट से प्यार करने लगता है, लेकिन जब वो एक डबल मर्डर को देखती है, तो हालात और खराब हो जाते हैं. ये साइकोलॉजिकल शो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है.

6. टैको क्रॉनिकल्स

फूड लवर्स के लिए स्ट्रीट फूड के बाद अब नेटफ्लिक्स टैको क्रॉनिकल्स लेकर आया है. ये शो मेक्सिको की सबसे पॉपुलर डिश, टैको की हिस्ट्री, उसकी पॉपुलैरिटी और उसके अलग-अलग स्टाइल के बारे में बताएगा. शो 12 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा.

7. अजिज अंसारी राइट नाउ

कॉमेडियन अजिज अंसारी का नया स्टैंडअप भी नेटफ्लिक्स पर जुलाई में आने वाला है. अजिज अंसारी राइट नाउ 9 जुलाई को स्ट्रीम होगा.

8. स्वाइप्ड

नेटफ्लिक्स के फेवरेट बॉय नोहा सेंटिनियो की फिल्म स्वाइप्ड प्लेटफॉर्म पर मौजूद है. वैसे तो ये फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी, लेकिन जिन्होंने इसे नहीं देखा है, वो अब नेटफ्लिक्स पर इसे देख सकते हैं. फिल्म की कहानी एक कॉलेज स्टूडेंट, जेम्स की है, जो अपने रूममेट से हुक-अप ऐप बनाने को कहता है. जब जेम्स को पता चलता है कि उसकी तलाकशुदा मां भी इस ऐप पर है, जो कहानी अलग मोड़ लेती है.

9. डेस्पिकेबल मी 3

हिट फिल्म सीरीज डेस्पिकेबल मी का तीसरा पार्ट नेटफ्लिक्स पर जुलाई में देखा जा सकता है. ये फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी, लेकिन अब व्यूअर इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. नेटफ्लिक्स पर ये फिल्म 5 जुलाई को स्ट्रीम होगी.

10. एंग्री बर्ड मूवी

वीडियो गेम सीरीज पर बनी फिल्म द एंग्री बर्ड्स मूवी को अगर आप थियेटर में नहीं देख पाए, तो 9 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our वेब सिरीज section for more stories.

    Loading...