‘सेक्रेड गेम्स 2’ से ‘बाहुबली’, 2019 में धमाल मचाएंगी ये वेब सीरीज

‘सेक्रेड गेम्स 2’ से ‘बाहुबली’, 2019 में धमाल मचाएंगी ये वेब सीरीज

वेब सिरीज

साल 2018 बॉलीवुड फैन्स के लिए शानदार रहा, लेकिन अब ट्रेंड बदल गया है. दर्शक बॉलीवुड फिल्मों की तरह वेब सीरीज के बोल्ड और मसालेदार कंटेंट को भी उतना ही पसंद कर रहे हैं.

2018 में वेब सीरीज पर लव, सेक्स, धोखा, गाली-गलौज, ड्रामा, कॉमेडी, मारधाड़ और एक्शन के नाम पर पूरा मसाला देखने को मिला. अब 2019 में भी ऐसा ही मसालेदार कंटेंट देखने के लिए तैयार हो जाइए.

सेक्रेड गेम्स 2, मिर्जापुर 2, गंदी बात 2, ब्रीथ-2, बाहुबली, फॉरगॉटन आर्मी, पंच बीट जैसी कई बड़ी वेब सीरीज रिलीज होने के लिए तैयार हैं.

बाहुबली का होगा फिर आगमन

एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की. अब ये वेब सीरीज के रूप में भी धमाल मचाने के लिए तैयार है. इस वेब सीरीज का नाम 'बाहुबली बिफोर द बिगनिंग' है, जो आनंद नीलकांतन की किताब 'द राइज ऑफ शिवगामी' पर आधारित है.

यानी इसमें राजा अमरेंद्र बाहुबली के शासनकाल से पहले माहिष्मति साम्राज्य की सबसे शक्तिशाली रानी शिवगामी देवी और कटप्पा के जीवन की कहानी दिखाई जाएगी.

एक बार फिर होगी ‘गंदी बात’

साल 2018 में ऑल्ट बालाजी 'गंदी बात' के नाम से बेहद बोल्ड वेब सीरीज लेकर आया था. अच्छे रिस्पॉन्स के बाद अब इसका दूसरा पार्ट 'गंदी बात-2' भी जल्दी लॉन्च होने वाली है. लेकिन सच पूछ‍िए तो ये ऐसी वेब सीरीज में शामिल हो गई हैं, जिन्हें अकेले बैठकर देखा जाए, तो बेहतर होगा.

पिछले साल ‘सेक्रेड गेम्स’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और एक्ट्रेस राजश्री ने एंटरटेनमेंट का भरपूर तड़का लगाया था. पूरे साल ये वेब सीरीज काफी चर्चा में रही थी. दर्शकों के एंटरटेन के लिए इसका दूसरा पार्ट भी जल्द ही लॉन्च होने वाला है.

ऐसे ही मिर्जापुर और ब्रीथ वेब सीरीज की सफलता के बाद दोनों के सेकंड पार्ट एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. अमेजन प्राइम ने 'मिर्जापुर' के जरिए गैंग और क्राइम की कहानी को पर्दे पर उतारा था. 'ब्रीथ' के पहले पार्ट में आर माधवन एक पिता की भूमिका में नजर आए थे, लेकिन अब दूसरे पार्ट में माधवन की जगह अभिषेक बच्चन नजर आएंगे.

‘गंदी बात’ से ‘मिर्जापुर’ तक, 2018 की बोल्ड वेब सीरीज पर मचा बवाल

ये भी पढ़ें : Honest movie review: दो मिनट में देखें ‘सिंबा’

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our वेब सिरीज section for more stories.

वेब सिरीज

    वीडियो