ADVERTISEMENTREMOVE AD

Zeenat Aman ने इंस्टाग्राम पर शेयर की पुरानी तस्वीर,कहा- 'मैं पूरी तरह देसी हूं'

Zeenat Aman ने कहा ''आप मुझे 'वेस्टर्न ग्लैम' से जोड़ सकते हैं लेकिन मैं उतनी ही देसी हूं''

Published
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान (Zeenat Aman) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर अपने जवानी के दिनों की एक फोटो पोस्ट की है. पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने कहा कि वह पूरी तरह 'देसी' हैं और खिचड़ी उनका 'पसंदीदा मील' है. जीनत ने इंस्टाग्राम पर सलवार कमीज में अपनी एक पुरानी तस्वीर साझा की. उन्होंने माथे में सिंदूर लगाया हुआ है और लाल बड़ी बिंदी लगाए हुए हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

जीनत अमान 70-80 के दशक में लोगों के दिलों पर राज करती थीं. उनकी खूबसूरती पर लाखों लोग फिदा थे. वह बड़े पर्दे से काफी समय से दूर हैं. हालांकि 71 की उम्र में उन्होंने इंस्टाग्राम की दुनिया में कदम रखा. और अब वह फिर से चर्चा में हैं.

इस पोस्ट के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा: ''कपड़े ही वो सब नहीं होते, जो औरत को बनाते हैं. आप मुझे 'वेस्टर्न ग्लैम' से जोड़ सकते हैं लेकिन मैं उतनी ही देसी हूं.'' उन्होंने लिखा कि यह बात उनके डाइट के अलावा और कोई नहीं दिखा सकता है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह दुनिया में कहां घूम रही हैं, लेकिन उन्हें दो दिनों के अंदर घर के खाने की याद आने लगती है. और इस दौरान वह एक भारतीय रेस्तरां की तलाश में निकल जाती है.

जीनत ने कहा कि भारत बहुत ही विविध है, वह अभी भी नए व्यंजनों की खोज में हैं.और अपने फैंस से कहा कि कृपया अपने पसंदीदा, स्थानीय सुझाव उनका साथ साझा करें. साथ ही उन्होंने कहा कि वह शाकाहारी हैं.

'दाल चावल मेरा मुख्य भोजन है, लेकिन खिचड़ी मेरा पसंदीदा भोजन है. पापड़ और अचार लंच के लिए एकदम सही हैं. साउथ का डोसा मेरे पसंदीदा व्यंजन हैं. मैं काजू कतली को कभी भी ना नहीं कह सकती. मैं आम के मौसम में सबसे ज्यादा खुश रहती हूं. मेरे बेडरुम में हमेशा नमकीन के जार रखे रहते हैं.
जीनत अमान

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×