ADVERTISEMENTREMOVE AD

अनुष्का शर्मा ने शेयर की प्रेग्नेंसी के दौरान 'शीर्षासन' की तस्वीर

Published
Health News
2 min read
story-hero-img
i
छोटा
मध्यम
बड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और उनके पति भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. मंगलवार 1 दिसंबर, 2020 को अनुष्का ने गर्भावस्था के दौरान नियमित रूप से योग आसन की एक तस्वीर शेयर की.

उन्होंने बताया कि केवल वही आसन वह नजरअंदाज कर रही हैं जिसे डॉक्टर ने करने से मना किया है. अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह पति विराट की मदद से शीर्षासन करते हुए दिखाई दे रही हैं.

ADVERTISEMENTREMOVE AD

तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा, "इस एक्सरसाइज में हाथ नीचे और पैर ऊपर करना, यह सबसे मुश्किल है क्योंकि योग मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा हिस्सा है, तो मुझे डॉक्टर ने सलाह दी कि मैं वह सब आसन कर सकती हूं, जो मैं प्रेग्नेंट होने से पहले करती थी, लेकिन अब उचित और आवश्यक सपोर्ट के साथ. शीर्षासन, जो मैं पिछले कई सालों से कर रही हूं. मैंने सोचा कि मैं दीवार का सहारा लूंगी लेकिन मेरे पति ने भी मेरा पूरा सपोर्ट किया हालांकि, यह मेरी योग टीचर की देखरेख में हुआ."

अभिनेत्री ने हालिया पोस्ट के माध्यम से बताया था कि वह अपने बच्चे को जन्म देने के बाद वह शूटिंग में वापसी करेंगी और घर, बच्चे व पेशेवर जिंदगी के बीच सामंजस्य बरकरार रखेंगी.

अनुष्का ने कहा, "सेट पर रहने से मुझे काफी खुशी मिलती है और अगले कुछ दिनों तक मैं शूटिंग जारी रखूंगी. इसके बाद अपने पहले बच्चे को जन्म देने के बाद मैं फिर से शूटिंग पर वापसी करूंगी और यह सुनिश्चित करूंगी कि मेरे घर, बच्चे और पेशेवर जिंदगी के बीच सामंजस्य बना सकूं. मैं जब तक जीवित रहूंगी, काम करती रहूंगी क्योंकि एक्टिंग से मुझे वास्तव में बेहद खुशी मिलती है."

अनुष्का फिलहाल 'एंडोर्समेंट' के लिए शूटिंग कर रही हैं और कोविड-19 के सभी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए अपने काम को अंजाम दे रही हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
अधिक पढ़ें
×
×