आधार हाउसिंग फाइनेंस का एनसीडी 14 सितंबर को खुलेगा

आधार हाउसिंग फाइनेंस का एनसीडी 14 सितंबर को खुलेगा

नई दिल्ली, 11 सितम्बर (आईएएनएस)| आधार हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड (एएचएफएल) 1400 करोड़ रुपये का गैर-परिवर्तनीय डिबेंचर (एनएसडी) ला रही है, जिसकी परिपक्वता अवधि तीन, पांच और 10 साल होगी। यह ऑफर 14 सितंबर को खुल रहा है और 28 सितंबर को बंद होगा। कंपनी ने एक बयान में मंगलवार को कहा कि एनएसडी की तीन, पांच और 10 साल की परिपक्वता अवधि पर क्रमश: 9.60 फीसदी, 9.65 फीसदी और 9.75 फीसदी ब्याज दिया जाएगा। इसमें न्यूनतम 10,000 रुपये से निवेश किया जा सकता है और एनसीडी का आवंटन पहले आओ-पहले पाओ आधार पर किया जाएगा।

गैर-परिवर्तनीय डिबेंचर किसी कंपनी की ओर से जारी किए गए उन बांड्स को कहते हैं, जिन्हें शेयरों में नहीं बदला जा सकता, लेकिन इन पर ब्याज दर अधिक दी जाती है।

बयान में बताया गया है कि कंपनी एनसीडी के सार्वजनिक निर्गम से मिलने वाली शुद्ध रकम के लगभग 75 प्रतिशत का उपयोग जारी लेंडिंग, फाइनेंसिंग और ब्याज के पुर्नभुगतान/पूर्वभुगतान और कंपनी की मौजूदा उधारी के मूल को चुकाने के उद्देश्य में किया जाएगा। अधिकतम 25 प्रतिशत का इस्तेमाल सामान्य कॉपोर्रेट उद्देश्यों में लगाया जाएगा।

इस इश्यू के लिए लीड मैनेजर्स यस सिक्युरिटीज (इंडिया) लि., एडलवीस फाइनेंशियल सर्विसिस लि., यस बैंक लि., ऐक्सिस बैंक लि., ए.के. कैपिटल सर्विसिस लि., ग्रीन ब्रिज कैपिटल एडवायजरी प्रा. लि. और ट्रस्ट इन्वेस्टमेंट एडवायजर्स प्रा. लि. हैं।

(ये खबर सिंडिकेट फीड से ऑटो-पब्लिश की गई है. हेडलाइन को छोड़कर क्विंट हिंदी ने इस खबर में कोई बदलाव नहीं किया है.)

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our अभी - अभी section for more stories.

    वीडियो