ADVERTISEMENT

एशियन कप फुटबाल क्वालीफायर: भारत ने अफगानिस्तान को 2-1 से हराया

मैच हारने के बाद अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने भारत के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया.

Published
एशियन कप फुटबाल क्वालीफायर: भारत ने अफगानिस्तान को 2-1 से हराया
i

(आईएएनएस)। कोलकाता (Kolkata) के वीवाईबीके स्टेडियम में शनिवार को एएफसी एशियाई कप क्वालीफायर में मेजबान टीम ने 2-1 से जीत दर्ज की। हालांकि, दोनों टीमों के बीच इस दौरान एक-दूसरे में भिड़ंत हो गई।

कोलकाता में ग्रुप डी के कड़े मुकाबले में अफगानिस्तान को 2-1 से हराकर भारतीय टीम ने महत्वपूर्ण तीन अंक हासिल किए। सुनील छेत्री ने फ्री-किक गोल (85 ) के साथ अपना जादू बिखेरा, लेकिन सहल अब्दुल समद की शानदार स्ट्राइक (90 प्लस 2) से पहले जुबैर अमीरी ने फ्री हेडर (88) के दौरान एक गोल किया।

मैच हारने के बाद अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने भारत के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया। सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किए गए एक वीडियो में, तीन अफगानिस्तान और दो भारतीय खिलाड़ियों को शुरू में हाथापाई बढ़ने से पहले धक्का-मुक्की करते देखा जा सकता है। हालांकि, भारतीय गोलकीपर गुरप्रीत सिंह ने दोनों पक्षों के खिलाड़ियों को शांत करने की बहुत कोशिश की, लेकिन उन्हें अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने धक्का दिया।

यह मंजर देखकर एएफसी के अधिकारी मौके पर पहुंचे लेकिन हाथापाई और तेज हो गई। मारपीट क्यों हुई इसका पता नहीं चल पाया है। एएफसी एशियन कप क्वालीफायर की आयोजन समिति ने घटनाओं के बारे में कुछ नहीं कहा है।

इस जीत के बाद, इगोर स्टिमैक के पुरुष एएफसी एशियाई कप क्वालीफायर के तीसरे दौर में हांगकांग का सामना करेंगे।

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×