चेरी हिल इंटीरियर्स का एआई को बढ़ावा देने का अभियान शुरू

चेरी हिल इंटीरियर्स का एआई को बढ़ावा देने का अभियान शुरू

नई दिल्ली, 3 अगस्त (आईएएनएस)| चेरी हिल इनोवेशन लैब (सीएचआईएल) ने छात्रों के बीच रचनात्मकता को बढ़ावा देने के लिए कैंपस गुली के साथ मिलकर देश में कृत्रिम बुद्धिमत्ता, शिक्षा और रचनात्मकता को बढ़ावा देने के लिए स्कूलों/कॉलेजों में कृत्रिम बुद्धिमत्ता अभियान की शुरुआत की है। चेरी हिल इंटीरियर्स प्रा. लि. ने एक बयान में कहा, उसने अपने सीएसआर (कॉर्पोरेट सामाजिक भागीदारी) के तहत शुरुआत में ही प्रतिभा को पोषित करने के लिए चेरी हिल इनोवेशन लैब (सीएचआईएल) की शुरुआत की है। यह अभियान कृत्रिम बुद्धि, शिक्षा और रचनात्मकता को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करता है। यह स्कूलों और कॉलेजों के साथ मिलकर छात्रों के लिए संभावित कैरियर के अवसरों को उजागर करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

कैंपस गुली के साथ मिलकर शुरू किए गए इस सीएसआर पहल और सहयोग के बारे में चेरी हिल इंटीरियर्स प्रा. लि. के निदेशक कर्नल नरिंदर बहल ने कहा, चेरी हिल इंटीरियर्स अपने राष्ट्रीय सीएसआर अभियान के हिस्से के रूप में फिर से कैंपस गुली के साथ सहयोग कर रहा है जो देश भर की शैक्षणिक संस्थाओं के साथ मिलकर इस पहल को आगे बढ़ाएगी। इस अभियान का मुख्य उद्देश्य उत्पाद और प्रौद्योगिकी के रचनात्मक, अभिनव और प्रदर्शनों को उजागर करना है, जो भारत में एआई प्रौद्योगिकियों को अपनाने में तेजी लाने के लिए महत्वपूर्ण इंजीनियरिंग चुनौतियों का समाधान करते हैं।

(ये खबर सिंडिकेट फीड से ऑटो-पब्लिश की गई है. हेडलाइन को छोड़कर क्विंट हिंदी ने इस खबर में कोई बदलाव नहीं किया है.)

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our अभी - अभी section for more stories.

    वीडियो