ADVERTISEMENT

मनी लॉन्ड्रिंग केस: Jacqueline Fernandez से दिल्ली पुलिस ने 7 घंटे की पूछताछ

चार्जशीट के मुताबिक, जैकलीन को चंद्रशेखर के आपराधिक गतिविधियों के बारे में पता था, लेकिन उन्होंने उसे नजरअंदाज किया.

Published
मनी लॉन्ड्रिंग केस: Jacqueline Fernandez से दिल्ली पुलिस ने 7 घंटे की पूछताछ
i

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज करोड़पति ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के रंगदारी-सह-धोखाधड़ी मामले में दिन भर की पूछताछ के बाद 19 सितंबर देर शाम दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) के कार्यालय से निकलीं. जैकलीन का ईओडब्ल्यू से सामना बॉलीवुड हस्ती नोरा फतेही और चंद्रशेखर की सहयोगी पिंकी ईरानी की गवाही के बाद हुआ. नोरा फतेही और पिंकी ईरानी से पिछले सप्ताह ईओडब्ल्यू ने पूछताछ की थी.

पिछले बुधवार को इस मामले में ईओडब्ल्यू ने जैकलीन से आठ घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी, जिसके बाद बयानों में विरोधाभास की वजह से सोमवार को फिर जैकलीन से पूछताछ हुई. ईडी की चार्जशीट के अनुसार, जैकलीन को चंद्रशेखर के आपराधिक गतिविधियों में शामिल होने के बारे में पता था, लेकिन उसने उन्हें नजरअंदाज किया और ठग के साथ वित्तीय लेनदेन में शामिल हो गई.

चंद्रशेखर को फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित कुछ हाई-प्रोफाइल लोगों से कथित तौर पर धोखाधड़ी और जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. प्रवर्तन निदेशालय कई बॉलीवुड अभिनेताओं और मॉडलों से चंद्रशेखर से कथित संबंधों के लिए पूछताछ कर चुकी है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, hot-news के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  latest news   Jacqueline Fernandez 

ADVERTISEMENT
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×