माइसन ने राजस्थान में दो नई सौर परियोजनाएं चालू की

माइसन ने राजस्थान में दो नई सौर परियोजनाएं चालू की

Published
माइसन ने राजस्थान में दो नई सौर परियोजनाएं चालू की

जयपुर, 25 अगस्त (आईएएनएस)| रूफटॉप सोलर प्लेटफार्म माइसन ने राजस्थान में अपनी सौर ऊर्जा समाधान और सेवाओं का विस्तार किया है और संगमरमर और ग्रेनाइट फ्लोर बनाने वाली कंपनी चेतक फ्लोरिंग के लिए 104 किलोवाट, और पॉलीबैग बनाने वाली कंपनी चित्तौड़ पोलीफैब के लिए 397 किलोवाट की परियोजना को चालू किया। कंपनी ने एक बयान में बताया कि इन दो परियोजनाओं के अलावा 10 मेगावाट से अधिक की विकास परियोजनाओं पर भी वह काम कर रही है, जो अभी शुरुआती दौर में है। ये परियोजनाएं चित्तौड़गढ़, भीलवाड़ा, उदयपुर, जोधपुर और जयपुर जैसे स्थानीय केंद्र में है।

माइसन के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी गगन वेरमानी ने कहा, हमें खुशी है कि राजस्थान में हमारे काम का विस्तार हुआ है। हमारे अनुकूलित सौर ऊर्जा समाधान, शानदार रख-रखाव और वित्तीय सेवाओं को स्थानीय उद्योग की जरूरतों के हिसाब से डिजाइन किया गया हैं।

माइसन के पहले ग्राहकों में है निर्माण उद्योग की कंपनी चित्तौड़ पॉलीफैब के निदेशक अनिल पोद्दार ने बताया, फिनिश प्रोडक्ट निर्माण सेट अप होने के नाते हमारे यहां बिजली की काफी खपत है। हमारे गुंबद के आकार की औद्योगिक छत पर 397 किलोवाट सौर प्रणाली माइसन ने इस तरह लगाई जिससे जगह का भी अधिकतम इस्तेमाल हो और छत भी सुरक्षित रहे। परियोजना समय पर शुरू की गई थी और हमने देखा कि हमारे हर महीने के बिजली बिल में काफी कमी आई है।

कंपनी का दावा है कि माइसन के रूफटॉप सोलर समाधानों ने अपने ग्राहकों के लिए बिजली की खपत को बहुत कम किया है और कुछ मामलों में बिजली के बिलों पर औसत मासिक लागत को 90 प्रतिशत तक घटा दिया है।

कंपनी ने राजस्थान में शुरुआत में 50 किलोवाट से लेकर 2 मेगावाट की खपत रेंज के अंदर संचालित होने वाले वाणिज्यिक और औद्योगिक उद्यमों को सेवा मुहैया कराने पर ध्यान केन्द्रित किया है।

(ये खबर सिंडिकेट फीड से ऑटो-पब्लिश की गई है. हेडलाइन को छोड़कर क्विंट हिंदी ने इस खबर में कोई बदलाव नहीं किया है.)

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!