ADVERTISEMENT

वोट के नाम पर देश को बांट रहे हैं मोदी: आनंद शर्मा

Published
वोट के नाम पर देश को बांट रहे हैं मोदी: आनंद शर्मा

रोज का डोज

निडर, सच्ची, और असरदार खबरों के लिए

By subscribing you agree to our Privacy Policy

सोनीपत, 10 मई (भाषा) पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस महासचिव आनंद शर्मा ने शुक्रवार को यहां कहा कि वोट हथियाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस स्तर पर आ गए हैं कि वह देश को जाति और धर्म के नाम पर बांट रहे हैं। उन्होंने कहा कि दरअसल, प्रधानमंत्री ‘‘मानसिक रूप से अस्वस्थ’’ हैं।

शर्मा ने कहा कि यह पहला मौका है, जब देश की सेना को देश की बजाय मोदी की सेना बनाने की कोशिश की जा रही है। यह देश के लोकतंत्र के लिए खतरा है। राज्यसभा में विपक्ष के उप-नेता आनंद शर्मा यहां गोहाना की नई सब्जी मंडी में आयोजित सामाजिक भाईचारा रैली को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर उन्होंने भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी को जमकर घेरा।

शर्मा ने कहा कि देश को पहला ऐसा प्रधानमंत्री मिला है, जो सड़क से संसद तक जनता के सवालों को टालता है। उन्होंने कहा कि मीडिया से बात करने की बजाय पीएम फिल्मी सितारों से इंटरव्यू कराते हैं, क्योंकि उन्हें पता है कि वहां सवाल भी उनके हैं और जवाब भी उनके हैं।

उन्होंने कहा कि नोटबंदी और जीएसटी ने कारोबारी और आम आदमी की कमर तोड़ने का काम किया। लेकिन इससे देश को क्या लाभ मिला, इस पर मोदी बोलने के लिए तैयार नहीं है। जबकि नोटबंदी ने देश की अर्थव्यवस्था को तहस-नहस कर दिया। शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से वह रैली में भी समय से नहीं पहुंच सके। चूंकि वह रोहतक में थे, तो इसके चलते हेलीकॉप्टर को उड़ने की अनुमति नहीं दी गई। जबकि चुनाव के समय में सब नेता एक समान होते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी देश के पहले ऐसे पीएम हैं, जो सेना के नाम पर वोट मांगते हैं और उनके दरबारी सेना को देश की बजाय मोदी की सेना कहते हैं। उन्होंने कहा कि पंडित नेहरू से लेकर इंदिरा और मनमोहन सिंह तक के समय में सेना का शौर्य बढ़ा और देश की सेना ने एक से बढ़ कर एक कारनामा किया। लेकिन कभी कांग्रेस ने उनके नाम पर वोट नहीं मांगा।

इस दौरान आनंद शर्मा ने प्रदेश के पूर्व सीएम और सोनीपत सीट ो कांग्रेस उम्मीदवार भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि वह बेहतरीन इंसान तो हैं ही, इससे बेहतर राजनेता भी हैं। उन्होंने कहा कि वह अपनी सादगी के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा हरियाणा के ही नहीं, बल्कि देश के बड़े नेता हैं। उन्होंने लोगों से आहवान किया कि वे भाजपा के झूठ के बहकावे में ना आएं।

हुड्‌डा ने अपने संबोधन में कहा कि जिसने हरियाणा जलाया, सत्ता में आने के बाद इसका हिसाब लिया जाएगा। जरूरत पड़ी तो कब्र से निकाल कर भी गुनहगारों को सजा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रकाश सिंह कमेटी की रिपोर्ट पर कांग्रेस कारवाई करेगी।

उत्साहित भीड़ को देखकर खुद पर लगाए जा रहे आरोपों से भावुक हुए हुड्डा ने यहां तक कह दिया कि हरियाणा जलाने वालों का वंश नाश होगा। उन्होंने सीएम मनोहर और भाजपा पर भी चुटकी ली और कहा कि एक ही जगह इतने सारे झूठे इकट्ठे हो गए हैं।

भाषा

(ये खबर सिंडिकेट फीड से ऑटो-पब्लिश की गई है. हेडलाइन को छोड़कर क्विंट हिंदी ने इस खबर में कोई बदलाव नहीं किया है.)

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
500
1800
5000

or more

प्रीमियम

3 माह
12 माह
12 माह
मेंबर बनने के फायदे
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×