ADVERTISEMENT

Man Ki Baat: पीएम मोदी ने मन की बात के लिए नागरिकों से मांगे विचार

मैं आप सभी को इस महीने के मन की बात के लिए अपने इनपुट साझा करने के लिए आमंत्रित करता हूं- PM मोदी

Published
Man Ki Baat: पीएम मोदी ने मन की बात के लिए नागरिकों से मांगे विचार
i

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने हर महीने प्रसारित होने वाले अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात के लिए सभी नागरिकों से विचार देने का आग्रह किया है. इस बार मई 29 को मन की बात प्रसारित किया जाएगा.

सोशल मीडिया पर एक ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि, मैं आप सभी को इस महीने के मन की बात के लिए अपने इनपुट साझा करने के लिए आमंत्रित करता हूं, जो 29 तारीख को होगा. मुझे नमो ऐप और माईगॉव पर आपकी टिप्पणियों की प्रतीक्षा है. आप चाहें तो अपना मैसेज रिकॉर्ड करके भी भेज सकते हैं इस 1800-11-7800 नंबर पर.

मन की बात के लिए विचारों का साझा करने के लिए प्रधानमंत्री ने एक एप माईगवरमेंट की लिंक भी शेयर की है. इसको लेकर आगे कहा गया है कि, प्रधान मंत्री मोदी आपके लिए महत्वपूर्ण विषयों और मुद्दों पर अपने विचार साझा करने के लिए उत्सुक हैं. प्रधान मंत्री आपको अपने विचार साझा करने के लिए आमंत्रित करते हैं। मन की बात के 89वें एपिसोड में उन्हें जिन विषयों पर बात करनी चाहिए, उन विषयों या मुद्दों पर हमें अपने सुझाव भेजें.

अपने विचारों को रखने के लिए आप ओपन फोरम या वैकल्पिक रूप से टोल-फ्री नंबर 1800-11-7800 डायल कर सकते हैं और प्रधान मंत्री के लिए अपना संदेश हिंदी या अंग्रेजी में रिकॉर्ड करके भेज सकते हैं,

इसमें आगे कहा गया है, रिकॉर्ड किए गए कुछ संदेश प्रसारण का हिस्सा बन सकते हैं. आप 1922 पर मिस्ड कॉल भी दे सकते हैं और एसएमएस में प्राप्त लिंक का अनुसरण करके सीधे प्रधानमंत्री को अपने सुझाव दे सकते हैं.

--आईएएनएस

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×