सौर ऊर्जा के लिए मायसन का कैशबैक ऑफर लॉन्च

सौर ऊर्जा के लिए मायसन का कैशबैक ऑफर लॉन्च

Published
सौर ऊर्जा के लिए मायसन का कैशबैक ऑफर लॉन्च

नई दिल्ली, 14 अप्रैल (आईएएनएस)| दिल्ली-एनसीआर (राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र) में निजी घरों में रिहायशी रूफटॉप सोलर एनर्जी को बढ़ावा देने के लिए अग्रणी ऑनलाइन रूफटॉप सोलर प्लेटफार्म और एंड-टू-एंड सोलर सॉल्यूशन प्रोवाइडर मायसन ने कैशबैक ऑफर लॉन्च किया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि मायसन इस साल अप्रैल से जून के बीच मायसन सोलर पीवी सिस्टम की बुकिंग पर एक लाख रुपये तक का कैशबैक ऑफर कर रही है। इच्छुक ग्राहक 6,999 रुपये का भुगतान करके अपना सिस्टम बुक कर सकते हैं और ऑफर में भाग ले सकते हैं। इसके अलावा मायसन ग्राहकों के लिए आकर्षक और आसान भुगतान योजनाएं भी उपलब्ध हैं, जिसमें उन्हें 12 महीने की ब्याजमुक्त और जीरो डाउन पेमेंट प्लान शामिल है।

कंपनी ने बताया कि यह ऑफर सिर्फ गुरुग्राम, नई दिल्ली, गौतमबुद्ध नगर, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, फरीदाबाद और गाजियाबाद के ग्राहकों के लिए मान्य है।

मायसन के सह-उपाध्यक्ष (रणनीति) राजन त्रेहान ने कहा, हम ग्राहकों को सौर ऊर्जा को चुनने और बिजली बिलों पर भारी बचत का आनंद लेने के लिए इसे और अधिक आसान व भरोसेमंद बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। ये कैशबैक मूल्यवान हैं। हालांकि, लोगों का सोलर एनर्जी को चुनना ही उनके लिए ऊर्जा के एक बेहद सस्ते और स्वच्छ स्रोत को हासिल करने का एक असली इनाम है।

(ये खबर सिंडिकेट फीड से ऑटो-पब्लिश की गई है. हेडलाइन को छोड़कर क्विंट हिंदी ने इस खबर में कोई बदलाव नहीं किया है.)

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!