ADVERTISEMENT

महिला नाविक ने लगाया अनुचित व्यवहार का आरोप, SAI ने नौकायन संघ से मांगा ब्योरा

SAI को उक्त महिला नाविक से शिकायत मिली है कि दल के साथ एक कोच उसे असहज कर रहा

Published
महिला नाविक ने लगाया अनुचित व्यवहार का आरोप, SAI ने नौकायन संघ से मांगा ब्योरा
i

भारतीय खेल प्राधिकरण (SAI) ने जर्मनी में एक विदेशी प्रदर्शन शिविर के दौरान एक महिला नाविक द्वारा एक कोच के खिलाफ भेजे गए मानसिक उत्पीड़न की शिकायत पर यॉचिंग एसोसिएशन ऑफ इंडिया (वाईएआई) से गुरुवार को दिन के अंत तक रिपोर्ट मांगी है।

एसएआई को उक्त महिला नाविक से शिकायत मिली है कि दल के साथ एक कोच उसे असहज कर रहा है। महिला नाविक वर्तमान में वाईएआई द्वारा प्रस्तावित और आयोजित और एसीटीसी के माध्यम से एसएआई द्वारा वित्त पोषित एक विदेशी प्रदर्शन शिविर में है।

एसएआई ने गुरुवार को एक बयान में बताया कि विचाराधीन कोच को महासंघ द्वारा नियुक्त किया गया और फेडरेशन के प्रस्ताव के अनुसार दल में शामिल किया गया था।

अपनी शिकायत में, एथलीट ने यह भी कहा है कि उसने इस मुद्दे को पहले कई बार महासंघ के साथ उठाया है, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है और इसलिए हस्तक्षेप के लिए एसएआई को लिख रही हूं।

शिकायत मिलने पर, साई ने महासंघ से एक रिपोर्ट मांगी है जिसमें स्पष्टीकरण मांगा गया है कि एथलीट ने कब और कितनी बार महासंघ से शिकायत की थी और उसे कोई प्रतिक्रिया क्यों नहीं दी गई। एसएआई ने बयान में कहा, एसएआई ने आज (गुरुवार) दिन के अंत तक फेडरेशन से यह रिपोर्ट मांगी है।

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, hot-news के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  latest news 

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×