ADVERTISEMENT

महिंद्रा के ‘वायरल वीडियो’ के कायल हुए SRK, बोले-जिंदगी आसान कर दी

आनंद महिंद्रा ने WhatsApp के जरिए एक और नया टैलेंट खोज निकाला है

Updated
महिंद्रा के ‘वायरल वीडियो’ के कायल हुए SRK, बोले-जिंदगी आसान कर दी
i

महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने एक और टैलेंट खोज निकाला है, जिसके कायल खुद बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान हो गए हैं. आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक टीचर बच्चों को कैल्कुलेशन स सिखा रही है. जिस आसानी से टीचर ने बच्चों को 9 के पहाड़े याद करवाए, उससे आनंद्र महिंद्रा काफी इंप्रेस हुए.

ADVERTISEMENT

आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर कर लिखा, 'क्या? मुझे ये स्मार्ट शॉर्टकट नहीं मालूम था. काश ये मेरी मैथ्स टीचर होतीं. मैं फिर शायद इस सब्जेक्ट में बेहतर होता.' महिंद्रा अक्सर WhatsApp पर आए वीडियो को ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स के लिए पोस्ट करते हैं.

वीडियो में टीचर सभी बच्चों को कैल्कुलेशन सिखा रही है. वो एक बच्ची की मदद से बड़ी आसानी से सबको कैल्कुलेशन बता देती है.

इस वीडियो से इंप्रेस होकर शाहरुख खान ने लिखा, 'आपको बता नहीं सकता कि इस आसान कैल्कुलेशन ने मेरी जिंदगी की कितनी परेशानी को सॉल्व कर दिया है. इसे BYJU को भेज रहा हूं ताकि वो अपने टीचिंग मेथड में इसे शामिल कर लें.' BYJU बैंगलुरू बेस्ड एक लर्निंग ऐप है.

अक्सर वीडियो शेयर करते हैं महिंद्रा

कुछ समय पहले आनंद महिंद्रा ने एक कपल का वीडियो शेयर किया था. इसमें एक लड़का ‘स्लीपिंग ब्यूटी’ से इंसपायर हो कर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर रहा है. वीडियो शेयर कर उन्होंने लिखा था, ‘ये वीडियो दुनियाभर में वायरल हो रहा है. इस शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए डिज्नी की फिल्म हैक कर ली. और मुझे लगता था कि 40 साल पहले अपना प्रपोजल मैंने बहुत अच्छे से किया था. अब मुझे कमतर लग रहा है.’

वीडियो शेयर करने के अलावा आनंद महिंद्रा अपनी चैरिटी के लिए भी जाने जाते हैं. वायरल वीडियो के जरिए वो कई लोगों की मदद कर चुके हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×