लोगों ने वाकई मनोज तिवारी का ट्वीट संभालकर रखा था, अब ले रहे मजे
मनोज तिवारी ने किया था दिल्ली में 48 सीटें जीतने का दावा
मनोज तिवारी ने किया था दिल्ली में 48 सीटें जीतने का दावा(फोटो: PTI, Twitter/Altered By Quint Hindi)

लोगों ने वाकई मनोज तिवारी का ट्वीट संभालकर रखा था, अब ले रहे मजे

दिल्ली विधानसभा चुनावों में बीजेपी की 48 सीटों का दावा करने वाले दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे हैं. सभी 70 सीटों के रुझान आ चुके हैं, और बीजेपी 10 सीटों का आंकड़ा भी छू नहीं पाई है. वहीं, अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली आम आदमी पार्टी (AAP) तीसरी बार दिल्ली में सरकार बनाती दिख रही है. दिल्ली विधानसभा चुनावों का फाइनल रिजल्ट आने में वक्त है, लेकिन बीजेपी और कांग्रेस अपनी हार मान चुके हैं. ऐसे में, सोशल मीडिया मनोज तिवारी से पूछने लगा है कि 48 सीटों का क्या हुआ?

Loading...
मनोज तिवारी ने एग्जिट पोल आने के बाद दावा किया था कि ये सभी ‘फेल होंगे’ और बीजेपी 48 सीटों के साथ दिल्ली में सरकार बनाएगी. तिवारी ने ये भी कहा था कि उनका ट्वीट संभाल कर रख लिया जाए.

तो सोशल मीडिया यूजर्स ने उनका ट्वीट संभाल कर रख लिया है और अब रुझान आने के बाद पूछ रहे हैं कि 48 सीटों का क्या हुआ?

ये भी पढ़ें : दिल्ली विधानसभा चुनाव में केजरीवाल की बंपर जीत के 5 कारण

मनोज तिवारी ने दी केजरीवाल को बधाई

रुझान आने के बाद मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को बधाई दी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'दिल्ली के सभी मतदाताओं को धन्यवाद. सभी कार्यकर्ताओं को उनके कठिन परिश्रम के लिए साधुवाद... दिल्ली की जनता का जनादेश सिर माथे पे... अरविंद केजडरीवाल जी को बहुत बहुत बधाई.'

जनता ने बीजेपी को नकारा

बीजेपी लगातार कई राज्यों में चुनाव हारती जा रही है. दिल्ली चुनाव में बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी. बीजेपी के 200 से ज्यादा सांसद लगातार चुनाव प्रचार में लगे रहे, खुद गृहमंत्री अमित शाह ने कई रोड शो और रैलियां कीं. शाहीन बाग प्रदर्शन को भी बीजेपी ने बड़ा चुनावी मुद्दा बनाया, लेकिन रुझान बीजेपी के लिए निराश करने वाले हैं.

ये भी पढ़ें : बड़ी जीत पर बोले केजरीवाल- “दिल्ली वालों गजब कर दिया, I Love U”

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सोशलबाजी section for more stories.

    Loading...